Bharatpur में बजरी माफिया और पुलिस के बीच Firing, मचा हड़कंप
Advertisement

Bharatpur में बजरी माफिया और पुलिस के बीच Firing, मचा हड़कंप

पुलिस को देखकर भाग रहे बजरी माफियाओं का जब पुलिस ने पीछा किया तो माफिया ने मलाह गांव में ट्रैक्टर ट्रॉली भीड़ में घुसा दी.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Bharatpur: जिले के सेवर थाना इलाके (Sewar Thana Area) के एक गांव में रविवार सुबह बजरी माफिया और पुलिस के बीच फायरिंग (Firing) हो गई. 

यह भी पढ़ें- Covid Lockdown में बेजुबानों की मदद के लिए आगे आए बजरंग दल के युवा

पुलिस को देखकर भाग रहे बजरी माफियाओं का जब पुलिस ने पीछा किया तो माफिया ने मलाह गांव में ट्रैक्टर ट्रॉली भीड़ में घुसा दी, जिससे 2 महिला और दो युवक घायल हो गए, वहीं बजरी माफिया एक बार फिर भागने में सफल हो गए.

यह भी पढ़ें- निर्धारित रेट से ज्यादा लेने पर निजी लैब संचालकों पर होगी कार्रवाई: जिलाधिकारी

जानकारी के अनुसार, रविवार सुबह पुलिस को चंबल बजरी परिवहन की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस मय जाब्ते के मलाह गांव के पास पहुंची. यहां चंबल बजरी से भरा एक ट्रैक्टर ट्रॉली जाता हुआ दिखा. माफियाओं ने जब पुलिस टीम को आता हुआ देखा तो उन्होंने सड़क पर ही बजरी खाली कर दी और भागने लगे. ग्रामीणों के अनुसार, इस दौरान पुलिस और बजरी माफियाओं के बीच फायरिंग भी हुई.

क्या कहना है ग्रामीणों का
ग्रामीणों ने बताया कि माफिया खाली ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर मलाह गांव में घुस गए. यहां खाली ट्रैक्टर ट्रॉली शादी समारोह की भीड़ में घुसा दिए और फिर बैक किए. इस दौरान यहां दो महिला और दो युवक घायल हो गए. भीड़ में ट्रैक्टर ट्रॉली फंसा देखकर बजरी माफिया मौका देख कर फरार हो गए. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त कर लिए हैं.

Reporter- Devendra Singh

 

Trending news