Bharatpur: 24 साल से दो पक्षों में जमीनी विवाद, पुलिस ने कराया सुलहनामा
Advertisement

Bharatpur: 24 साल से दो पक्षों में जमीनी विवाद, पुलिस ने कराया सुलहनामा

बाद में विवादित नोहरे की जमीन की हिस्सेदारी कर दोनों पक्षों में सुलहनामा कराया, जिसके चलते पुलिस (Bharatpur Police) की आमजन में विश्वास, अपराधियों में भय की छवि दिखाई दी. 

 24 साल से दो पक्षों में जमीनी विवाद

Bharatpur: राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur news) जिले की नदबई विधानसभा क्षेत्र के गांव अटारी में 24 साल से दो पक्षों में जमीनी विवाद लखनपुर थाना पुलिस की सतर्कता से टल गया. वहीं, जब दोनों पक्षों में विवाद की सूचना पर लखनपुर थाना प्रभारी पंजाब सिंह के नेतृत्व में  पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच दोनों पक्षों से समझाइस की. 

बाद में विवादित नोहरे की जमीन की हिस्सेदारी कर दोनों पक्षों में सुलहनामा कराया, जिसके चलते पुलिस (Bharatpur Police) की आमजन में विश्वास, अपराधियों में भय की छवि दिखाई दी. गौरतलब है कि गांव अटारी निवासी गुड्डा सिंह और जवाहर सिंह के बीच नोहरे की जमीन को लेकर करीब 24 साल से विवाद चल रहा था. 

यह भी पढ़ें - किन्नर नीतू मौसी का नहीं बसा घर, तो 100 ​बेटियों का किया कन्यादान

मामलें को लेकर कई बार दोनों पक्षों में झगड़ा भी हुआ. इतना ही नहीं कई बार विभागीय शिविर दौरान बंटवारें को लेकर मुद्दा उठाया गया. गत दिवस विवाद के चलते दोनों पक्ष लाठी लेकर आमने-सामने हो गए. ग्रामीणों ने विवाद की स्थिति देख जिला पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी. सूचना पर लखनपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों पक्ष से समझाइस की. बाद में पुलिस ने विवादित नोहरे की जमीन की हिस्सेदारी कर दोनों पक्षों में सुलहनामा कराते हुए करीब 24 साल के विवाद को निपटाया

Trending news