close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

करौली: दीपावली के दिन बाजार रहा गुलजार, जमकर हुई खरीददारी

दीपावली(Deepawali) की खरीदारी के लिए रविवार को भी करौली(Karauli) के बाजार गुलजार नजर आए. सुबह से ही शहर वासियों और क्षेत्रीय लोगों की भीड़ बाजारों में देखने को मिली.

करौली: दीपावली के दिन बाजार रहा गुलजार, जमकर हुई खरीददारी
करौली के बाजार में खरीददारी करते स्थानीय लोग.

करौली: दीपावली(Deepawali) की खरीदारी के लिए रविवार को भी करौली(Karauli) के बाजार गुलजार नजर आए. सुबह से ही शहरवासियों और क्षेत्रीय लोगों की भीड़ बाजारों में देखने को मिली.

इस दौरान मिठाइयों की दुकानों पर सुबह से ही लोगों की भीड़ नजर आई. शहर में सैकड़ों स्थानों पर मिठाइयों की दुकान लगाई गई. जहां शहरी और ग्रामीण क्षेत्र के लोगों ने जमकर मिठाइयों की खरीद की.

इस दौरान बंपर खरीद से मिठाई दुकानदार भी खुश नजर आए. इसके साथ ही साज सजावट, कपड़ों, पूजन सामग्री और अन्य सामग्री की खरीद के लिए दिनभर बाजार में भीड़ लगी रही.

शहर के सदर बाजार, बड़ा बाजार, चौधरी पाड़ा, सर्राफा बाजार, फूटा कोट सहित दर्जनों बाजारों में लोगों की भीड़ देखने को मिली और शहर का माहौल मेले जैसा नजर आया.

दीपावली के त्यौहार पर पुलिस प्रशासन की ओर से भी सुरक्षा को लेकर विशेष इंतजाम किए गए हैं. जिसके चलते मुख्य मार्गों और चौराहों पर पुलिस के जवान तैनात नजर आए. शहर में खरीददारों की भारी भीड़ के चलते दिन में कई बार जाम की स्थिति नजर आई जहां खरीददारों के साथ-साथ वाहन चालकों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा.