close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हिण्डौन: क्षतिग्रस्त सड़क पर टेम्पू पलटने पर ऑटोचालक नाराज, विरोध में लगाया जाम

करौली जिले (Karauli) के हिण्डौन शहर (Hindaun City) में स्टेट हाईवे(State Highway) की क्षतिग्रस्त सड़क पर बने गड्डे में फंसकर एक टेम्पू पलट गया.

हिण्डौन: क्षतिग्रस्त सड़क पर टेम्पू पलटने पर ऑटोचालक नाराज, विरोध में लगाया जाम
करीब 70 किलोमीटर लंबा सड़क मार्ग कई जगह से टूटा है.

हिण्डौन सिटी: करौली जिले (Karauli) के हिण्डौन शहर (Hindaun City) में स्टेट हाईवे(State Highway) की क्षतिग्रस्त सड़क पर बने गड्डे में फंसकर एक टेम्पू पलट गया. जिससे टेम्पू में सवार कई यात्री चोटिल हो गये. 

घटना के बाद सड़क निर्माण की मांग को लेकर टेम्पू चालकों (Tempo Drivers) ने हिण्डौन के रेलवे ओवरब्रिज के पास जाम लगा दिया. करीब एक घंटे तक लगे रहे जाम से सडक़ पर वाहनों की कतार लग गई. आधा घंटे के बाद पहुंची पुलिस ने समझाईश कर जाम खुलवाया.

सड़कों पर बने हैं गहरे गड्डे
उल्लेखनीय है कि आरएसआरडीसी के अधीन करौली-महवा स्टेट हाईवे हिण्डौन शहर से होकर निकल रहा है. करीब 70 किलोमीटर लंबा सड़क मार्ग कई जगह से टूटा है. यहां सड़कों पर गहरे गड्डे बने हैं जिससे आये दिन दुर्घटनाए होती हैं. 

विभाग नहीं दे रहा ध्यान
हिण्डौन शहर में स्टेशन रोड पर कई जगह से सडक क्षतिग्रस्त है. सड़क पर बने गड्डों से वाहनों का निकलना मुश्किल है. कई बार दुर्घटनाएं होने के बाद भी विभाग इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा. उक्त सड़क पर दो स्थानों पर आरएसआरडीसी वाहन चालकों से टोल वसूल करता है लेकिन उसके बाद भी सडक की मरम्मत नहीं कराई जा रही. 

जनप्रतिनिधि और प्रशासन नहीं हैं गंभीर
बता दें, बारिश के दिनों में गड्डों में पानी भर जाता है. जिस दुर्घटनाएं ज्यादा हो रही हैं. जिले के अधिकारी, मंत्री व अन्य जनप्रतिनिधि रोज इस मार्ग से निकलते हैं लेकिन उनके द्वारा भी समस्या को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है. जिससे स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है.