Dholpur में बदमाशों ने घर पर बोला धावा, चुराए अहम कागजात और पैसे
Advertisement

Dholpur में बदमाशों ने घर पर बोला धावा, चुराए अहम कागजात और पैसे

कालीमाई रोड पर दो बदमाश एक दुकानदार को चकमा देकर हजारों रुपये की चोरी करने में सफल हो गए.

प्रतिकात्मक तस्वीर.

Dholpur: जिले की निहालगंज (Nihalganj) थाना क्षेत्र के कालीमाई रोड पर दो बदमाश एक दुकानदार को चकमा देकर हजारों रुपये की चोरी करने में सफल हो गए. दुकानदार की रखी पैसों की पेटी को उठाया, जिसमें करीब 15 हजार रुपये व दुकानदारी से जुड़े कागजात व बैंक पासबुक रखे हुए थे.

निहालगंज थाना क्षेत्र के कालीमाई रोड पर पीड़ित दिनेश गर्ग (Dinesh Garg) तेल मिल की दुकान संचालित करता है, जिसने बताया कि वह दुकान पर शाम को बैठा हुआ था. तभी बाइक सवार दो युवक उसकी दुकान पर आते हैं, जिस पर एक बदमाश बाइक पर ही बैठा रहता है, दूसरा बदमाश एक बोतल लेकर 1 लीटर तेल देने की बात कहता है जिस पर दुकानदार बोतल को लेकर अंदर तेल भरने जाता है इतनी देर में बदमाश बाहर रखी पैसों की तिजोरी को ही उठाकर वहां से भाग जाता है. 

यह भी पढे़- बौंली थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 3 साल बाद पकड़ा गया गैंगरेप का मुख्य आरोपी

जब दुकानदार तुरंत ही वापस बाहर की तरफ आया तो देखा दोनों ही बदमाश वहां से गायब थे. उसकी तिजोरी भी वहां से गायब थी, इसपर उसने आसपास शोर मचाया और उनको भागते हुए देखा तो उनको पकड़ने का भी प्रयास किया परंतु बदमाश बाइक पर बैठकर फरार हो गए.

दुकानदार ने बताई आपबीती 
जब दुकानदार वापस लौट कर आया तो उसने अपनी आपबीती अपने पड़ोसी दुकानदारों को बताई, उसके बाद घटना की सूचना निहालगंज थाना पुलिस( (Nihalganj Police Station) को दी, जिस पर निहालगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दुकान पर जांच-पड़ताल कर क्षेत्र में बदमाशों के पकड़ने का प्रयास पुलिस द्वारा किया गया. परंतु पुलिस को उसमें कोई सफलता हासिल नहीं हुई.

यह भी पढे़- Ranthambore National Park में बढ़ा बाघों के कुनबा, 3 शावकों के साथ दिखी बाघिन T-105

पुलिस द्वारा पकड़ने का किया जा रहा प्रयास 
पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी तिजोरी करीब 15 हजार की नगदी व व उधारी बहीखाता व बैंक की पासबुक उसमें रखे हुए थे. पीड़ित ने पुलिस से गुहार लगाई की शीघ्र बदमाशों को गिरफ्तार किया जाए. फिलहाल पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर आरोपियों को चिन्हित कर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.
Report- Bhanu sharma

Trending news