अपराधी जगन गुर्जर की तलाश में सर्च अभियान जारी, पुलिस लगातार दे रही दबिश
Advertisement

अपराधी जगन गुर्जर की तलाश में सर्च अभियान जारी, पुलिस लगातार दे रही दबिश

धौलपुर जिले की बाड़ी विधानसभा में ईनामी अपराधी जगन गुर्जर (Jagan Gurjar) की तलाश में डांग इलाके में स्वंय पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा के नेतृत्व में कॉम्बिंग सर्च अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने ग्रामीणों से संवाद किया. 

अपराधी जगन गुर्जर की तलाश में सर्च अभियान जारी

Bari: धौलपुर जिले की बाड़ी विधानसभा में ईनामी अपराधी जगन गुर्जर (Jagan Gurjar) की तलाश में डांग इलाके में स्वंय पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा के नेतृत्व में कॉम्बिंग सर्च अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने ग्रामीणों से संवाद किया. उन्होंने कहा जिला पुलिस आपके साथ है. आप किसी बदमाश डकैत से भयभीत ना हो ना ही डरे, पुलिस को इनकी गुप्त सूचना दें. आपकी सुरक्षा करना हमारा पहला कर्तव्य है और आगे कहा कि बदमाश और डकैतों को संरक्षण और सहयोग करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त कानूनी कार्रवाई करेगी.

धौलपुर में 15 हजार के ईनामी अपराधी जगन गुर्जर की तलाश में धौलपुर पुलिस (Dholpur Police) की स्पेशल टीमें लगातार अलग-अलग इलाकों में सर्च अभियान चला रही है. बाड़ी विधानसभा क्षेत्र में स्थित इलाकों में जहां जगन के संभावित ठिकाने पूर्व में रहे हैं, उन पर पुलिस लगातार दबिश दे रही है. वह सर्च ऑपरेशन चला रही है.

इसी क्रम में जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस फोर्स ने चम्बल के बीहड़ में सर्च अभियान चलाया. इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक के साथ पुलिस फोर्स ने डांग के बसईडांग, नगर, मोहन पुरा, चिल्लीपुरा, मुरहन का पुरा जावरे का पुरा सहित अन्य इलाकों में सघन सर्च अभियान चलाया इसके साथ ही जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा द्वारा ग्रामीणों से संवाद भी किया गया.

यह भी पढ़ें- Hindaun: 1 साल बाद भी नहीं बनी पानी की टंकी, ग्रामीणों ने जलदाय विभाग के खिलाफ किया प्रदर्शन

इस दौरान ग्रामीणों से उन्होंने कहा कि आप भयमुक्त होकर यहां रहे आपको किसी बदमाश डकैत से डरने की जरूरत नहीं है. पुलिस आपके लिए सदैव सुरक्षा में तत्पर खड़ी है. किसी बदमाश डकैत आदि की अगर आपको सूचना मिली तो आप उसे पुलिस तक पहुंचाएं आप की सूचना पूर्णता गुप्त रखी जाएगी. आपके सहयोग से ही हम बदमाश डकैतों अपराधियों पर ठोस अंकुश लगा सकेंगे और उनको उनकी असली जगह सलाखों के पीछे पहुंचाएंगे. 

इस दौरान वृत्ताधिकारी वृत्त बाडी बाबूलाल, वृत्ताधिकारी वृत्त सरमथुरा राजेश चौधरी, बाडी सदर थानाधिकारी योगेन्द्र सिंह, बसईडांग थानाधिकारी मंगतूराम, डीएसटी टीम सहित करौली का भरतपुर से आया अतिरिक्त जाब्ता साथ रहा.
Report- Bhanu Sharma

Trending news