Karauli: हिंडौन सिटी में 207 विद्यार्थियों को वितरित किए गए चरण पादुकाएं और मोजें
Advertisement

Karauli: हिंडौन सिटी में 207 विद्यार्थियों को वितरित किए गए चरण पादुकाएं और मोजें

जिले के लायंस क्लब हिंडौन सेन्ट्रल द्वारा आज जयपुर अस्पताल जयपुर के सहयोग से राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय नई मंडी हिंडौन सिटी (Hindaun City) में सभी 207 विद्यार्थियों को चरण पादुकाओं और मोजों का वितरण किया गया.

विद्यार्थियों को वितरित किए गए चरण पादुकाएं और मोजें

Karauli: राजस्थान के करौली (Karauli News) जिले के लायंस क्लब हिंडौन सेन्ट्रल द्वारा आज जयपुर अस्पताल जयपुर के सहयोग से राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय नई मंडी हिंडौन सिटी (Hindaun City) में सभी 207 विद्यार्थियों को चरण पादुकाओं और मोजों का वितरण किया गया. क्लब अध्यक्ष लायन ओपी मंगल ने बताया कि जयपुर अस्पताल के डा.राधेश्याम गुप्ता और डा.श्रीमति विजय गुप्ता के आर्थिक सहयोग से यह सेवा कार्य सम्पन्न किया गया है.

यह भी पढ़ें - Karauli : NSS कैंप में छात्राओं को मिला करियर गाइडेंस

मुख्य अतिथि के रूप में प्रांत 3233 ई के प्रांतपाल एमजेएफ लायन सुनील गोयल ने विद्यार्थियों को संदेश दिया कि आप पढ़-लिखकर अपने परिवार का नाम रोशन करते हुए जरूरतमंदों की सेवा जरूर करें. कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए मुख्य ब्लाक शिक्षा अधिकारी कैलाश मीना ने कहा कि विद्या ही सबसे बडी पूंजी है. विद्या आर्जित कर अपने आप को सक्षम बनाकर लायंस क्लब के सदस्यों की तरह समर्पित भाव से सेवा करें.

यह भी पढ़ें - Karauli : New Year पर न्यू पेंशन स्कीम के विरोध में कैंडल मार्च

समारोह में रीजन चेयरपर्सन मदन गोपाल शर्मा, ग्वालियर से राजेश बाबू, भरतपुर से ओपी भटनागर, सुधीर सिंघल, दयाल सिंह सोलंकी, महेश कम्बलवाल, मनीष सिंघल, आदर्श अग्रवाल, आकर्षण उपाध्याय, राजेंद्र धाकड,गजानंद शर्मा सहित विद्यालय का स्टाफ और क्लब के सदस्य मौजूद रहे. साथ ही प्रधानाचार्य दिनेश सिंघल ने सभी का आभार जताया और समारोह का संचालन संजय गोयल ने किया है.

Trending news