Karauli: 18-44 आयु वर्ग के लिए वैक्सीनेशन केंद्रों पर लगी भीड़, भूली सोशल डिस्टेंसिंग

वैक्सीनेशन (Vaccination) को लेकर युवाओं सहित महिलाओ में भी काफी उत्साह देखने को मिला. 

Karauli: 18-44 आयु वर्ग के लिए वैक्सीनेशन केंद्रों पर लगी भीड़, भूली सोशल डिस्टेंसिंग
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Karauli: जिले में 18 से 44 आयु वर्ग के लिए वैक्सीनेशन केंद्रों (Vaccination centers) पर टीकाकरण कराने लोगों की भीड़ नजर आई. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में महिला-पुरुष और युवा कतार में लगकर टीकाकरण करवाते नजर आए. 

यह भी पढे़ं- 9 साल की बच्ची पर महिला ने हैवानों की तरह बरसाई लाठियां, VIDEO देख कांप पड़े लोग!

वहीं, वैक्सीनेशन (Vaccination) को लेकर युवाओं सहित महिलाओ में भी काफी उत्साह देखने को मिला. विभिन्न केंद्रों पर वैक्सीनेशन के लिए युवाओं सहित महिला पुरुषों की भीड़ कतार में खड़े होकर टीका लगवाते नजर आए लेकिन इस दौरान कई स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां भी उड़ती नजर आईं.

यह भी पढे़ं- शादी के DJ में किसी ने अचानक बजाया Police का सायरन, डर के मारे कुएं में कूदे 3 बच्चे

सीएमएचओ डॉ. दिनेश मीणा (Dinesh Meena) ने बताया कि जिले में 55 चिकित्सालय और स्वास्थ्य केंद्रों पर वैक्सीनेशन केंद्र बनाए गए हैं. जिन पर सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक कोरोना वैक्सीन का समय रखा है.

गौरतलब है कि जिले में 45 से अधिक आयु वर्ग की करीब 70 प्रतिशत अधिक आबादी को टीकाकरण होने के कारण जिले में उपलब्ध वैक्सीन का 50 प्रतिशत अब 18 से 44 आयु वर्ग के लिए उपलब्ध होगा, जिसके चलते जिले में 18 से 44 आयु वर्ग के टीकाकरण में तेजी आई है. वैक्सीनेशन को लेकर युवाओं में काफी उत्साह है, जिससे उम्मीद है कि जिले को कोरोना के खिलाफ लड़ने में मदद मिलेगी.

Reporter- Ashish Chaturvedi