करौली: जनसुनवाई में आई दिक्कतों की बाढ़, कानून का राज कायम करने पर हुई चर्चा

 टोडाभीम थाने में एसपी ने जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं को सुना. पुलिस अधीक्षक ने मौके पर ही तमाम दिक्कतों निपटारा किया. 

 करौली: जनसुनवाई में आई दिक्कतों की बाढ़, कानून का राज कायम करने पर हुई चर्चा
जनसुनवाई के लिए पंहुचे लोग

करौली: टोडाभीम थाने मे मंगलवार को पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने जनसुनवाई की. जनसुनवाई के दौरान पुलिस अधीक्षक ने फरियादियों की समस्याओं को सुना. समस्याओं को गंभीरता से लेते हुऐ मौके पर ही अधिकारियों को दिक्कतों का निस्तारण करने के निर्देश दिये. कस्बे के लोगों ने एसपी को बताया कि कस्बे में आए दिन हो रही लूटपाट और चोरी की घटनाओं के अलावा वाहन चोरियों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है.

 
इस दौरान लोगों ने इलाके में नशे के काले कारोबार की बात भी कही है. लोगों का आरोप है कि पुलिस नशा माफिया पर काबू पाने में नाकाम हो रही है. लोगों ने पुलिस को बताया कि कस्बे के कई इलाकों में स्मैक का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है. पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार मुताबिक तमाम समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण किया गया है.
 
एसपी का कहना है कि साल अपने अंतिम पड़ाव पर है, और ऐसे में पेंडेसी खत्म करने की कोशिशें की जा रही हैं. लोगों की जो परिवेदनाएं मिली हैं, उनके लिए भी अधिकारियों को शीघ्र निस्तारण करने के निर्देश दिए हैं. साथ ही लोगों और पुलिस के बीच मे समन्वय बना रहे इसकी अपील की गई है. दुघर्टना न हो, इसलिए लोगों से हेलमेट पहनने की भी अपील की गई है. इतना ही नहीं पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्र में बढ़ रहे अपराधों पर अंकुश पाने के लिए स्टाफ से रात के वक्त पेट्रोलिंग बढ़ाने का निर्देश भी दिया. जनसुनवाई के दौरान टोडाभीम, बालघाट, नादौती, गढ़मोरा थाना प्रभारी और इन क्षेत्रों के लोग शामिल हुए. एसपी ने पेंडेंसी केसेस को खत्म कर मामले में जल्द निपटारा करने का निर्देश देते हुए लोगों को जल्द कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.