Karauli में 8 दिन से नहीं हो रही पानी की सप्लाई, स्थानीयों ने किया प्रदर्शन

Karauli News: प्रदर्शनकारियों ने क्षेत्रों में पेयजल आपूर्ति सुचारू नहीं होने पर ओवरहेड टंकी से सप्लाई बंद करने की भी चेतावनी दी है.

Karauli में 8 दिन से नहीं हो रही पानी की सप्लाई, स्थानीयों ने किया प्रदर्शन
करौली में 8 दिन से नहीं हो रही पानी की सप्लाई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Karauli: शहर के चौबे पाड़ा, बारीपाड़ा, तांबे की टोरी सहित कई क्षेत्रों में 8 दिन से पेयजल आपूर्ति नहीं होने से नाराज मोहल्ले वासियों ने ओवरहेड टंकी के पास प्रदर्शन किया. ओवरहेड पानी की टंकी के पास विरोध प्रदर्शन कर मोहल्लेवासियों ने जलापूर्ति सुचारू करने की मांग की.

इसके साथ ही आपूर्ति नहीं होने पर अन्य क्षेत्रों की सप्लाई बाधित करने की भी चेतावनी दी है. प्रदर्शनकारी मोहल्ले वासियों ने बताया कि तांबे की टोरी, कहार पाड़ा, नगाड़ खाना दरवाजे के पास, चौबे पाड़ा, बारी पाड़ा आदि क्षेत्रों की पिछले 8 दिनों से पेयजल आपूर्ति बाधित है. जिससे क्षेत्रवासियों को भारी पेयजल संकट का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें-अस्पताल में धूल फांकते 'वेंटिलेटर', दहलीज पर दम तोड़ते मरीज

 

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में घर से बाहर नहीं निकलने की मजबूरी ने लोगों की समस्या में इजाफा किया है. इस दौरान मोहल्लेवासियों ने चौबे पाड़ा स्थित ओवर हेड टंकी से पेयजल आपूर्ति में लापरवाही बरतने के आरोप लगाए हैं. प्रदर्शनकारियों ने क्षेत्रों में पेयजल आपूर्ति सुचारू नहीं होने पर ओवरहेड टंकी से सप्लाई बंद करने की भी चेतावनी दी है.

(इनपुट-आशीष चतुर्वेदी)