Karauli Samachar: सड़क पर तड़पते रहे हादसे में घायल बाप-बेटे, राहगीर बनाते रहे Video

दुर्घटना के बाद घायल सड़क पर पड़े तड़पते रहे, लेकिन किसी ने उन्हें मदद करने की जहमत नहीं उठाई. 

Karauli Samachar: सड़क पर तड़पते रहे हादसे में घायल बाप-बेटे, राहगीर बनाते रहे Video
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Karauli: बजरी से भरी अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली (Tractor Trolly) ने एक बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार पुत्र की मौत हो गई जबकि पिता गंभीर घायल हो गया. घायल को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है, जबकि मृतक का शव मोर्चरी में रखवाया है, जहां पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. 

यह भी पढ़ें- Karauli: पहले गोलियों से किया छलनी, फिर रेता गला, बेरहमी से हुई सरपंच पति की हत्या

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर उछ्ल कर सड़क किनारे आधा लटक गया. वहीं, दुर्घटना में मानवीय संवेदनाएं भी तार-तार होती नजर आईं. दुर्घटना के बाद घायल सड़क पर पड़े तड़पते रहे, लेकिन किसी ने उन्हें मदद करने की जहमत नहीं उठाई. जबकि लोग तमाशबीन बनकर मोबाइल से वीडियो बनाते रहे.

यह भी पढ़ें- Karauli Khabar: Weekend Curfew में बाहर निकलने वालों से सख्ती से पूछताछ कर रही Police

लोग बनाते रहे घायलों का वीडियो
चिकित्सालय चौकी के कॉन्स्टेबल रामप्रकाश शर्मा (Ramprakash Sharma) ने बताया कि वजीरपुर के खेड़ला गांव निवासी प्यार सिंह अपने पिता शंकर के साथ करौली मंडरायल क्षेत्र स्थित करई गांव किसी काम से जा रहा था. इस दौरान करौली एनएच 11 स्थित गदका की चौकी क्षेत्र में बजरी से भरी एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार प्यार सिंह और उसका पिता शंकर गंभीर घायल हो गए. इस दौरान पास से गुजर रहे वाहन चालक और राहगीरों ने घायलों को उठाने या मदद करने की जहमत तक नहीं उठाई, जिससे मानवीय संवेदनहीनता का चेहरा उजागर हुआ है. इस दौरान लोग खड़े होकर वीडियो बनाते रहे. 

ट्रैक्टर चालक की तलाश में जुटी पुलिस 
सूचना पर एंबुलेंस व करौली कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने प्यार सिंह को मृत घोषित कर दिया. घायल को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है, जहां उपचार जारी है. जबकि मृतक का शव मोर्चरी में रखवा कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. जबकि पुलिस ट्रैक्टर चालक की तलाश में जुटी है.

Reporter- Ashish Chaturvedi