close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

करौली: वायरल वीडियो मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

पहाड़ी स्थान पर युवक-युवती से मारपीट और बदतमीजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने घटनास्थल का पता लगाकर 3 आरोपियों को हिरासत में लिया है.

करौली: वायरल वीडियो मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी
पुलिस आरोपियों से कड़ी पूछताछ कर रही है.

आशीष चतुर्वेदी, करौली: पहाड़ी स्थान पर युवक-युवती से मारपीट और बदतमीजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने घटनास्थल का पता लगाकर 3 आरोपियों को हिरासत में लिया है. पुलिस आरोपियों से कड़ी पूछताछ कर रही है.

उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कुछ युवकों ने युवक-युवती को पकड़ा है जिनसे वो बदतमीजी, गाली-गलौच के साथ ही मारपीट कर रहे हैं. युवक व युवती आरोपी युवकों के पैर पड़ कर माफी मांगते और छोड़ने की अपील करते नजर आ रहे हैं. लेकिन स्थानीय युवा मारने पीटने और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वाइरल करने की धमकी दे रहे है. यह वीडियो सुबह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. जिसकी सूचना पर पुलिस प्रशासन ने सभी थाना अधिकारियों बीट प्रभारियों को वीडियो की जानकारी जुटाने के निर्देश दिए. 

घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने की आरोपियों की तलाश
भरतपुर संभाग आईजी लक्ष्मण गौड़ ने भी जिला एसपी सहित सभी थाना अधिकारियों को वीडियो में दिखाई दे रहे आरोपी युवकों की फोटो के आधार पर अलग-अलग स्थानों पर तलाश करने, धार्मिक स्थलों के आसपास तलाश करने, भाषा के आधार पर और घटनास्थल की जगह के आधार पर तलाश करने के सभी पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया. जिसके बाद पुलिस लगातार अलग-अलग स्थानों पर छानबीन में जुट गई. जांच के बाद सामने आया कि वायरल वीडियो करौली के कोटे गांव स्थित कुंडा वाले बालाजी के पास की पहाड़ी का है. 

15 दिन पुराना है वीडियो
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवकों की पहचान की तथा 3 आरोपियों को हिरासत में ले लिया. तीनों आरोपी कोटे गांव के निवासी हैं. जिन से पुलिस पूछताछ कर रही है. वीडियो करीब 15 दिन पुराना बताया जा रहा है. जिला एसपी अनिल कुमार ने बताया कि आरोपियों को और पीड़िता का पता लगा लिया गया है पीड़िता के मामला दर्ज करवाने के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.