close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

करौली: दिवाली बोनस नहीं मिलने से विद्युत कर्मचारियों में नाराजगी, कर रहे प्रदर्शन

बोनस भुगतान नहीं होने तक कर्मचारी कार्य बहिष्कार करेंगे. इस दौरान विद्युत उपभोक्ताओं को होने वाली परेशानी के लिए अभियंता जिम्मेदार होंगे. 

करौली: दिवाली बोनस नहीं मिलने से विद्युत कर्मचारियों में नाराजगी, कर रहे प्रदर्शन

हिण्डौन सिटी: दीपावली पर बोनस का भुगतान नहीं होने से नाराज विद्युत निगम ग्रामीण हिण्डौन के कर्मचारियों ने विधुत निगम के रीको हिण्डौन स्थित कार्यालय पर प्रदर्शन कर धरना शुरू कर दिया है. सभी कर्मचारी अभियंताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं और कार्य बहिष्कार कर दिया. कर्मचारियों का आरोप है कि अभियंताओं ने जानबूझकर बोनस भुगतान में देरी की है. वहीं अभियंता बुधवार को बोनस भुगतान होने की बात कह रहे हैं.

विद्युत निगम कर्मचारियों ने बताया कि सरकार ने सभी कर्मचारियों के लिए बोनस भुगतान की घोषणा कर दी लेकिन हिंडौन सिटी में विद्युत निगम ग्रामीण के अभियंताओं की लापरवाही के कारण विद्युत निगम के कर्मचारियों को बोनस नहीं मिला है. आज शनिवार को बैंक का अवकाश है इसलिए भुगतान नहीं हो पा रहा. ऐसे में कर्मचारियों को दीपावली पर परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

उन्होंने कहा कि बोनस भुगतान नहीं होने तक कर्मचारी कार्य बहिष्कार करेंगे. इस दौरान विद्युत उपभोक्ताओं को होने वाली परेशानी के लिए अभियंता जिम्मेदार होंगे. वहीं मामले पर विद्युत निगम ग्रामीण सहायक अभियंता डीके शर्मा ने बताया कि आज अवकाश होने के कारण बैंक बंद है इसलिए बोनस का भुगतान नहीं हो रहा है. सभी कर्मचारियों को बुधवार तक बोनस का भुगतान कर दिया जाएगा. उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ कर्मचारी नेता माहौल को बिगाड़ने का कार्य कर रहे हैं. धरना प्रदर्शन की सूचना पर हिण्डौन नई मंडी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा कर्मचारियों से समझाइश के प्रयास किए जा रहे हैं.