Karauli: पहले गोलियों से किया छलनी, फिर रेता गला, बेरहमी से हुई सरपंच पति की हत्या

ग्रामीणों ने पहले आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव उठाने से इंकार कर दिया, जिसके बाद पुलिस की समझाइश पर शव को हिण्डौन के राजकीय अस्पताल लाया गया तथा पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया. 

Karauli: पहले गोलियों से किया छलनी, फिर रेता गला, बेरहमी से हुई सरपंच पति की हत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Karauli: हिण्डौन सिटी के ग्राम पंचायत चिनायटा में सरपंच पति की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर और गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पर डीएसपी सहित सूरौठ थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी लेकर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें- मोटरसाइकिल के लिए हैवान बना बेटा, बंदूक़ की बट से कर दी बाप की हत्या

 

ग्रामीणों ने पहले आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव उठाने से इंकार कर दिया, जिसके बाद पुलिस की समझाइश पर शव को हिण्डौन के राजकीय अस्पताल लाया गया तथा पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया. मृतक के परिजनों ने दो आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस की चार टीमों ने आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- Karauli Khabar: Weekend Curfew में बाहर निकलने वालों से सख्ती से पूछताछ कर रही Police

सूरौठ थाना अधिकारी बालकृष्ण (Balkrishna) ने बताया कि परिजनों के अनुसार चिनायटा सरपंच आशा देवी के पति पप्पू डागुर को घनश्याम एवं तोताराम सोमवार रात्रि को शादी समारोह में अपने साथ लेकर गए थे, जिसके बाद सुबह सड़क किनारे पप्पू का शव पड़ा हुआ मिला. जिसके शरीर पर कई गोलियों के निशान थे. मंगलवार सुबह शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

सूचना पर सूरौठ थाना पुलिस एवं डीएसपी मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी लेकर आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया तथा आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर की. घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त हो गया. हत्या के कारणों एवं आरोपियों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंच गए तथा कई थानों के पुलिस जाब्ते को तैनात किया गया है. 

सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने दो जनों को राउंडअप किया है तथा ग्रामीण और परिजनों को आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है. इसके अलावा एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची तथा नमूने एकत्रित किए. हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है.

Reporter- Ashish Chaturvedi