Karauli Weather Update: सर्दी का सितम जारी, सुबह 11 बजे तक छाया रहा अंधेरा
Advertisement

Karauli Weather Update: सर्दी का सितम जारी, सुबह 11 बजे तक छाया रहा अंधेरा

क्षेत्र में लगातार पड़ रही कड़ाके की सर्दी से जनजीवन पूरी तरह प्रभावित है. लोग सुबह देर तक घरों में दुबके रहते हैं और शाम ढलते ही घरों में लौटने को मजबूर है. 

कोहरे के चलते विजिबिलिटी हुई कम.

Karauli: क्षेत्र में लगातार पड़ रही कड़ाके की सर्दी से जनजीवन पूरी तरह प्रभावित है. लोग सुबह देर तक घरों में दुबके रहते हैं और शाम ढलते ही घरों में लौटने को मजबूर है. वहीं ठंड से बचने के लिए अलाव का भी सहारा ले रहे हैं. क्षेत्र का न्यूनतम तापमान 1-3 डिग्री एवं अधिकतम तापमान 14-15 डिग्री के आसपास बना हुआ है. कोहरे के चलते विजिबिलिटी का स्तर 15 से 20 मीटर रह गया.

यह भी पढ़ें: Dholpur Weather Update: सूर्यदेव के नहीं हो रहे दर्शन, सर्द हवा के कारण ठिठुरे लोग

घने कोहरे और कम विजिबिलिटी के चलते वाहन हेडलाइट जलाकर धीमी गति से चल रहे है. तो ट्रेन भी निर्धारित समय से पीछे चल रही है. क्षेत्र में सोमवार को भी सुबह घने कोहरे के साथ ही बादल भी छाए रहे और ठंडी हवाओं ने लोगों को कड़ाके की ठंड का अहसास कराया. वही देर तक धूप नहीं निकलने के कारण लोगों को अलाव का सहारा लेना पड़ा.

यह भी पढ़ें: Sawai Madhopur: चौथ का बरवाड़ा में चौथ माता मंदिर के पट 20 जनवरी से 22 जनवरी तक रहेंगे बंद

सर्दी के ऐसे ही तेवर मंगलवार को भी देखने को मिले जहां जिला मुख्यालय पर घना कोहरा छाया रहा इसके साथ ही बाहरी क्षेत्रों में कोहरे की अधिकता रही जहाँ दृश्यता स्तर न्यूनतम स्तर पर पहुंच गया इस दौरान मुख्य मार्गो पर वाहन चालक दिन में हेड लाइट जलाकर धीमी गति से चलते नजर आए. घने कोहरे और ठंडी हवाओं के कारण क्षेत्र का तापमान में गिरावट आई है उन लोगों को सर्दी के तेवर दिखाई दे रहे हैं कड़ाके की ठंड के कारण लोगों की दिनचर्या प्रभावित हो रही है.

Reporter: Ashish Chaturvedi

Trending news