Karauli: चंबल नदी में नहाने के दौरान युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

युवकों को गहरे पानी में जाता देख नदी किनारे मौजूद कुछ लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया. इस दौरान पिंटू को तो लोगों ने बचा लिया, जबकि आकाश गहरे पानी में चला गया.

Karauli: चंबल नदी में नहाने के दौरान युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम
चंबल नदी में नहाने के दौरान युवक की मौत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Karauli: जिले के मंडरायल कस्बे के समीप चंबल नदी में दोस्तों के साथ नहाने के दौरान एक युवक की डूबने से मौत हो गई. करौली के तीन बड़ निवासी आकाश धोबी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है. गोताखोरों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद शव चंबल से बाहर निकाला गया.

जानकारी के अनुसार, करौली के तीन बड़ क्षेत्र निवासी करीब आधा दर्जन युवक गंगा दशहरा (Ganga Dussehra) के अवसर पर चंबल नदी पर गए थे. इस दौरान रहू घाट पर नदी में नहाने लगे. चारों युवक किनारे पर बैठकर नहा रहे थे, जबकि दो युवक आकाश धोबी एवं पिंटू प्रजापत गहरे पानी में चले गए.

ये भी पढ़ें-बाथरूम में नहाने गए बच्चों ने देखा कुछ ऐसा, पूरे घर में लगे रोने-चिल्लाने, फिर...

युवकों को गहरे पानी में जाता देख नदी किनारे मौजूद कुछ लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया. इस दौरान पिंटू को तो लोगों ने बचा लिया, जबकि आकाश गहरे पानी में चला गया. काफी मशक्कत के बाद नरेश मल्हा और रामखिलाड़ी मल्ला ने आकाश को नदी से बाहर निकाला. लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई.

इस बीच सूचना पर मंडरायल कस्बे से थानाधिकारी एवं तहसीलदार मौके पर पहुंचे. वहीं, करौली से युवक के परिजन मौके पर पहुंचे, जहां से शव को मंडरायल चिकित्सालय लाया गया. चिकित्सकों ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें-Corona काल में प्रवासी राजस्थानियों का दिखा मिट्टी से जुड़ाव, दिया गया Certificate

(इनपुट-आशीष चतुर्वेदी)