Katrina-Vicky Wedding: महिला संगीत में शामिल होंगे ये बॉलीवुड सितारे
Advertisement

Katrina-Vicky Wedding: महिला संगीत में शामिल होंगे ये बॉलीवुड सितारे

शादी में आए सभी लोगों को COVID प्रोटोकॉल को फॉलो करना जरूरी होगा. 50 से ज्यादा मेहमान जहां इकट्ठा होंगे उनको मास्क पहनना जरूरी है.

शाही शादी में कई खास मेहमान शिरकत करेंगे.

Sawai Madhopur: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शाही शादी में कई खास मेहमान शिरकत करेंगे. 9 दिसम्बर को दोनों विवाह बंधन में बंधेंगे. इससे पहले होटल सिक्स सेंस (Hotel Six Senses) में महिला संगीत और मेहंदी रस्म का कार्यक्रम होगा.

शादी में शामिल होने के लिए मेहमान पहुंच रहे हैं और कई मेहमान जयपुर (Jaipur News) पहुंच चुके हैं. साथ हीं, कई वहां से होटल भी आ चुके हैं. बॉलीवुड कलाकार नेहा धूपिया, अंगद बेदी, फिल्म डायरेक्टर कबीर खान और  उनकी पत्नी मिनी माथुर और एक्ट्रेस शारवरी बाघ, सिंगर गुरदास मान, सिमरन कौर, विक्की कौशल का भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) पहुंच चुके हैं. 

यह भी पढे़ंः कैटरीना-विक्की की 'शाही शादी' में सितारों के आने का सिलसिला जारी, मिल रहे कोडवर्ड

होटल में आसानी से एंट्री नहीं हो सकेगी. इसके लिए बाउंसर्स के साथ ही पुलिस जाब्ता लगाया गया है. मेहमानों की सुरक्षा के लिए 200 बाउंसर्स के साथ ही 120 पुलिस के जवान लगाए गए हैं. फिल्म सेलिब्रेटियों को कोडवर्ड (Codeword) दिए गए हैं. उसी आधार पर उन्हें एंट्री दी जा रही है. 

शादी के लिए 75 प्रकार की विदेशी सब्जियों की डिमांड
शाही शादी के लिए Asparagus thai, avacado, banana leaves, ब्रोकली, फिंगर लाइम सहित अन्य 75 प्रकार की विदेशी सब्जियों की डिमांड हैं. इसके अलावा 70 प्रकार की भारतीय सब्जियां और  76 प्रकार के फल मेहमानों के लिए दिल्ली से मंगाए गए हैं और कल होटल में ताइवान मशरूम की डिमांड रही. 

यह भी पढे़ंः Kat-Vicky Wedding: शाही शादी में होंगी इतने तरीके की विदेशी सब्जियां और फल, होंगे हैरान

शादी में आए सभी लोगों को COVID प्रोटोकॉल को फॉलो करना जरूरी होगा. 50 से ज्यादा मेहमान जहां इकट्ठा होंगे उनको मास्क पहनना जरूरी है. कैटरीना-विक्की और उनके नजदीकी रिश्तेदारों के रूम में लोगों का प्रवेश निषेध है. स्पेशल बारकोड वाले लोग ही उनके रूम में जा सकते हैं. होटल में स्पेशल मेडिकल स्टाफ (Special Medical Staff) की भी व्यवस्था की गई है. किसी भी मेहमान को, कोई भी समस्या होती है तो उसे तुरंत मेडिकल स्टाफ को इनफॉर्म करना होगा. ये मेडिकल टीम जयपुर से बुलाई गई है. 

होटल के मेन गेट पर अतिरिक्त पुलिस जाब्ता किया गया तैनात
चौथ का बरवाड़ा थाना अधिकारी टीनू सोगरवाल (Tinu Sogarwal) ने पुलिस जाब्ते के साथ होटल सिक्स सेंस पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया और होटलियर्स से मेहमानों के आने का रूट चार्ट की जानकारी ली. होटल सिक्स सेंस में कैटरीना-विक्की कौशल की शादी में शिरकत करने के लिए आने वाले मेहमानों को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हो इसके लिए सड़क पर टैंकर से पानी का छिड़काव किया गया है. 

 

 

 

Trending news