भरतपुर में सज कर बैठी थी दुल्हन पर लेने नहीं आए पिया, वजह जानकर खोल जाएगा खून
Advertisement

भरतपुर में सज कर बैठी थी दुल्हन पर लेने नहीं आए पिया, वजह जानकर खोल जाएगा खून

दहेज की मांग को लेकर सजी सजाई दुल्हन को बरात लेने नहीं पहुंची. गुस्साए लड़की आज दूसरे दिन भी लड़के के घर के बाहर धरना देकर बैठी रही, मौके पर पुलिस ने काफी समझाइश कि इसके बाद भी लड़की अपने घर नहीं गई. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bharatpur: दहेज की मांग को लेकर सजी सजाई दुल्हन को बरात लेने नहीं पहुंची. गुस्साए लड़की आज दूसरे दिन भी लड़के के घर के बाहर धरना देकर बैठी रही, मौके पर पुलिस ने काफी समझाइश कि इसके बाद भी लड़की अपने घर नहीं गई. 

यह भी पढ़ें-महज 27 साल की उम्र दुनिया को अलविदा कह गया युवक, लंबे समय से रोजगार की कर रहा था तलाश

4 मार्च को खुशबू और कौशल की शादी होनी थी. लड़के पक्ष के लोगों ने घर के बाहर ही पंचायत की, जिसके बाद आसपास की महिलाएं व पुरुष बड़ी संख्या में एसपी ऑफिस पहुंचे और वहां एडिशनल एसपी से मिलकर उच्च स्तरीय जांच की मांग की. शहर के मथुरा गेट थाना इलाके की रहने वाली लड़की की शादी टूटने के बाद आज दूसरे दिन भी लड़की लड़के के घर के बाहर धरना देकर बैठी रही.

4 मार्च को टूटी थी शादी, दूसरे दिन भी धरना जारी
शहर के हाउसिंग बोर्ड इलाके की रहने वाली लड़की खुशबू की शादी प्रिंस नगर के रहने वाले लड़के कौशल से हुई थी, लेकिन लड़के वालों ने बारात लाने से पहले लड़की वाले से 11 लाख रुपये की डिमांड की, लड़की के पिता महेश ने पैसे का इंतजाम होने से मना कर दिया तो लड़के वाला बारात लेकर नहीं आया. वहीं लड़के की मां ने बताया कि कौशल की तबीयत खराब थी, जिसको उत्तर प्रदेश के एक आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

जहां उसका उपचार चल रहा है, पहले शादी जरूरी है कि मेरी बेटी की जिंदगी लड़की के पिता ने धमकी दी थी कि शादी उसी दिन होगी. वहीं लड़के की मां ने लड़की के पिता पर आरोप लगाए कि पहले भी लड़की के पिता ने लड़की की शादी के नाम पर राजीनामा करके एक लाख से अधिक लेकर राजीनामा कर लिया था. जिसकी रिपोर्ट मथुरा गेट थाने में दर्ज हुई थी. 

वहीं जांच अधिकारी मान सिंह ने को आरबीएम चौकी में लड़का पक्ष के बयान दर्ज की है. वहीं लड़की पक्ष बुलाने के बावजूद वहां नहीं पहुंचा दूसरी तरफ लड़की के पिता से एक जुड़ा हुआ दूसरा मामला भी सामने आया, जहां एक बुजुर्ग महिला से लड़की के पिता ने अपनी वर्दी का खौफ दिखाते हुए धोखाधड़ी से दुकान पर कब्जा करने का आरोप लगाया है. पीड़ित बुजुर्ग महिला थाना अधिकारी रामनाथ गुर्जर से मिली है, थाना अधिकारी ने पीड़ित बुजुर्ग महिला को निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया है.

Reporter- Devendra Singh

Trending news