सवाईमाधोपुर में अवैध डोडाचूरा के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, चार गिरफ्तार

थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने पूर्व में गिरफ्तार आरोपी दीपेंद्र जैन से पूछताछ के बाद नशे के काले कारोबार में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

सवाईमाधोपुर में अवैध डोडाचूरा के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, चार गिरफ्तार
बरवाड़ा थाना पुलिस ने बड़े पैमाने पर अवैध डोडा चूरा और भांग को बरामद कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया
सवाईमाधोपुर,अरविंद सिंह : सवाई माधोपुर जिले के शिवाड़ कस्बे से 26 नवंबर को एडीजी क्राइम ब्रांच बीएल सोनी की देखरेख में चौथ का बरवाड़ा थाना पुलिस ने बड़े पैमाने पर अवैध डोडा चूरा और भांग को बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. मामले की जांच मलारना डूंगर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह को सौंपी गई थी. थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने पूर्व में गिरफ्तार आरोपी दीपेंद्र जैन से पूछताछ के बाद नशे के काले कारोबार में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.
 
थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी हेमराज मीना, महेंद्र शर्मा, हनुमान मीना, निवासी ईसरदा और शाहिद निवासी शिवाड़ को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि नशे के इस काले कारोबार में बूंदी भीलवाड़ा और शिवाड़ से 8 दस और लोगों के होने की संभावना है. गौरतलब है कि गत 26 नवंबर को एडीजी क्राइम ब्रांच बीएल सोनी की देखरेख में चौथ का बरवाड़ा थाना पुलिस ने एक हजार 10 किलो डोडा चूरा और 2720 किलो भांग को बरामद कर एक आरोपी को मौके से गिरफ्तार किया था.
 
फिलहाल मलारना डूंगर थाना अधिकारी जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में गठित टीमें लगातार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. वैसे आपको बता दें कि अवैध तरीके से डोडा चूरा की तस्करी की खबरें पूरे राजस्थान से आती है पुलिस की लाख कोशिश के बाद भी तस्कर डोडा पोस्त की तस्करी करने से बाज नहीं आते हैं ऐसे में पुलिस के लिए फौरी तौर पर ये जरूर एक सफलता है लेकिन अगर पूरे राजस्थान में नेक्सस को तोड़ना है तो पुलिस को बड़े पैमाने पर कार्रवाई  करनी होगी.
एडिडेट बाय संजय यादव