करौली: छेड़छाड़ के विरोध पर आरोपी ने बोला युवती के रिश्तेदार पर हमला

नंदू राजपूत ने पुरानी कलेक्ट्री चौराहे स्थित एक युवक को उसकी रिश्तेदार से फोन पर बात करने और छेड़छाड़ करने से मना किया था.

करौली: छेड़छाड़ के विरोध पर आरोपी ने बोला युवती के रिश्तेदार पर हमला
प्रतीकात्मक तस्वीर.

आशीष, करौली: जिले में युवती से छेड़छाड़ और फोन पर एक युवक को बात करने से रोकना युवती के रिश्तेदार को भारी पड़ गया. छेड़छाड़ के आरोपी युवक ने सपरिवार युवती के रिश्तेदार पर हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल युवक नंदू राजपूत को करौली चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है, जहां उपचार जारी है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, नंदू राजपूत ने पुरानी कलेक्ट्री चौराहे स्थित एक युवक को उसकी रिश्तेदार से फोन पर बात करने और छेड़छाड़ करने से मना किया. मना करने पर पुरानी कलेक्ट्री चौराहा निवासी युवक ने फोन पर बात करने से इनकार करते हुए घर आकर मोबाइल देखने के लिए घर चलने की बात कही. इसके बाद नंदू राजपूत आरोपी युवक के साथ उसके घर के बाहर पहुंचा. घर के बाहर पहुंचते ही आरोपी युवक और उसके परिजनों ने नंदू राजपूत से मारपीट शुरू कर दी. साथ ही युवक की मोटर बाइक में भी तोड़फोड़ कर दी. 

इसके बाद सूचना पर पहुंची करौली कोतवाली पुलिस ने युवक को घायल अवस्था में करौली चिकित्सालय के ट्रॉमा वॉर्ड में भर्ती कराया गया है. वहीं युवक की बाइक को भी पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है. घटना के बाद से आरोपी युवक व उसके परिजन नदारद हैं. घायल युवक का करौली चिकित्सालय में उपचार जारी है. वहीं पुलिस भी मामले की जांच पड़ताल में जुटी है लेकिन इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है.

लोगों का कहना है कि मनचलों में पुलिस का खौफ बिल्कुल नहीं है. ऐसे में बेटियों को घर से बाहर स्कूल भेजने में भी डर लगता है. परिजनों ने मांग की है कि पूरे मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए ताकि ऐसे मनचलों में खौफ पैदा हो सके.

Edited by : Sanjay Yadav, News Desk