राहुल गांधी किसी को नहीं स्वीकार जबरदस्ती बनना चाहते हैं प्रधानमंत्री: BJP
Advertisement

राहुल गांधी किसी को नहीं स्वीकार जबरदस्ती बनना चाहते हैं प्रधानमंत्री: BJP

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार कांग्रेस को ऐसे साफ करेंगे कि 5 साल तक कांग्रेस का पंजा नहीं दिखाई देगा. 

राठौड़ ने कहा की बीजेपी सरकार केवल वादे नहीं करती बल्कि काम करके दिखाती है.

दामोदर प्रसाद/जयपुर: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण व खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ जमवारामगढ़ पहुंचे. राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने जमवारामगढ़ की आंधी गांव में बीजेपी प्रत्याशी महेंद्र पाल मीणा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. वहीं राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा भी महेंद्र पाल मीणा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के लिए हेलीकॉप्टर से आंधी गांव पहुंचे. जहां ग्रामीणों ने केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा का जोरदार स्वागत किया.  

वहीं केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार कांग्रेस को ऐसे साफ करेंगे कि 5 साल तक कांग्रेस का पंजा नहीं दिखाई देगा. उन्होंने कहा कि 2008 में कांग्रेस ने 323 योजनाओं का ऐलान किया था लेकिन उन्होंने अपनी योजनाएं पूरी नहीं की और जो वादे किए थे पूरे नहीं किए इसलिए 2013 के चुनाव में राजस्थान की जनता ने कांग्रेस को खदेड़ दिया था. इस बार कांग्रेस ने 2018 के चुनाव में 417 योजनाओं का ऐलान किया है. पिछले 323 तो पूरे हुए नहीं इस बार 417 का ऐलान कर दिया है.

साथ ही राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने बीजेपी के 5 साल के विकास कार्यों को भी जनता के सामने रखा. राठौड़ ने कहा की बीजेपी सरकार केवल वादे नहीं करती बल्कि काम करके दिखाती है. बीजेपी सरकार अपना लक्ष्य समय सीमा से पहले ही पूरा कर देती है. बीजेपी सरकार का लक्ष्य था 2019 तक सभी गरीब लोगों के घरों में 5 करोड़ गैस कनेक्शन मिलने चाहिए. जिस लक्ष्य को बीजेपी की सरकार ने आज से पहले ही पूरा कर लिया और आगे नया लक्ष्य भी रख लिया. आगे का लक्ष्य है गांव में 9 करोड़ गैस कनेक्शन दिए जाएंगे. 

उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार वापस आएगी तो सेना भर्ती के लिए 90 दिन की निशुल्क ट्रेनिंग की व्यवस्था करवाई जाएगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में पिछले 50 साल में राजस्थान में साढ़े चार सौ हायर सेकेंडरी स्कूल खुले. लेकिन बीजेपीसरकार के कार्यकाल में 5 साल के अंदर ही साढ़े छः हजार सीनियर सेकेंडरी स्कूल खुल गए. पिछले 50 साल में राजस्थान के अंदर 7 हजार किलोमीटर का राष्ट्रीय राजमार्ग बना लेकिन पिछले 5 साल में राजस्थान के अंदर 8 हजार किलोमीटर की सड़कें बनी है. कांग्रेस के पिछले 50 साल में राजस्थान में 11 मेडिकल कॉलेज थे लेकिन पिछले 5 साल में ही 10 मेडिकल कॉलेज खुल गए. 

कांग्रेस में सीएम पद को लेकर चल रही खींचतांन पर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि कांग्रेस नेता आपस में लड़ रहे हैं. अशोक गहलोत सचिन पायलट के कैंडिडेट को हराने में लगे हुए हैं और सचिन पायलट अशोक गहलोत के कैंडिडेट को हराने में लगे हैं. जिसका सेनापति नहीं होता वह युद्ध के मैदान में जीत नहीं सकता. उन्होंने कहा कि बीजेपी में तो मुख्यमंत्री का केंडिडेट है वसुंधरा राजे. उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी चुनाव जीतना चाहते हैं तो 7 दिसंबर से पहले अपने मुख्यमंत्री का उम्मीदवार बताएं.

वहीं राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए किरोड़ी लाल ने कहा कि राहुल गांधी ने मोदी जी के लिए चोर शब्द का उपयोग करके पूरे हिंदुस्तान की जनता का अपमान किया है. राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने की बहुत जल्दी हो रही है संसद में मोदी जी के गले लगते हैं और दूसरी तरफ आंख मारते हैं. उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह की सरकार में 14 लाख करोड़ का घोटाला हुआ था और अब चोर कांग्रेस उल्टा कोतवाल को डांट रही है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को कोई प्रधानमंत्री स्वीकार ही नहीं करना चाहता लेकिन वह जबरदस्ती ही पीएम बनना चाहते हैं. 

Trending news