close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धौलपुर: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, हुई दर्दनाक मौत

पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कर घटना से परिजनों को अवगत कराया. 

धौलपुर: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, हुई दर्दनाक मौत
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

धौलपुर: धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के एनएच 11बी पर मडोना गांव के पास अज्ञात वाहन ने 35 वर्षीय बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. दर्दनाक हादसे में बाइक सवार की कुचलकर मौत हो गई. घटना को अंजाम देकर अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया. लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय सदर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया.

जानकारी के मुताबिक गांव बाड़ी थाना क्षेत्र बसई गांव निवासी 35 वर्षीय गब्बर पुत्र मोतीराम गुर्जर बाइक पर सवार होकर धौलपुर शहर में आ रहा था. एनएच ग्यारह बी पर मडोना गांव के पास पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. दर्दनाक हादसे में बाइक सवार की कुचलकर मौत हो गई. हादसे को देख स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय सदर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बाइक सवार मृतक का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शव गृह में रखवाया.

पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कर घटना से परिजनों को अवगत कराया. युवक की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. परिजन ग्रामीणों के साथ जिला अस्पताल पहुंच गए. पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं आरोपी अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.