गोली मारकर हत्या करने वाले को पीट-पीट कर मार डाला, बीच बचाव में आई मां के काट दिए पैर
Advertisement

गोली मारकर हत्या करने वाले को पीट-पीट कर मार डाला, बीच बचाव में आई मां के काट दिए पैर

भरतपुर के कुम्हेर थाना इलाके के बाबैन गांव में एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति ने गोली मार दी. जैसे ही व्यक्ति ने गोली मारी तभी गांव के लोगों ने गोली मारने वाले व्यक्ति को पकड़ कर ईंट पत्थर और लाठी डंडों से उसे मार डाला.

मां के काट दिए पैर

Deeg-Kumher: भरतपुर के कुम्हेर थाना इलाके के बाबैन गांव में एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति ने गोली मार दी. जैसे ही व्यक्ति ने गोली मारी तभी गांव के लोगों ने गोली मारने वाले व्यक्ति को पकड़ कर ईंट पत्थर और लाठी डंडों से उसे मार डाला.

यह भी पढ़ें-Congress Chintan Shivir: ट्रेन से उदयपुर पहुंचे राहुल गांधी, वीडियो हो रहा वायरल

जब गोली मारने वाले व्यक्ति की मां अपने बेटे को बचाने आई तो ग्रामीणों ने महिला के पैर काट दिए. देखते ही देखते दो लोगों की मौत हो गई. देर रात्रि को एसपी श्याम सिंह ने घटना स्थल का जायजा लिया. गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है.

दरअसल कुम्हेर थाने के बावेंन गांव में अमर सिंह की बेटी की शादी थी. गांव में कार्यक्रम चल रहा था, तभी वहां गांव का ही सुमित नाम का युवक तेजी से मोटरसाइकिल लेकर जा रहा था. जिसे अमर सिंह के परिजनों ने रोक लिया और उससे बाइक धीरे चलाने को कहा, जिस पर सुमित और अमर सिंह के परिजनों की कहासुनी हो गई और अमर सिंह के परिजनों ने सुनील की पिटाई कर दी.

घटना के बाद सुमित घर पहुंचा और उसने अपने पिता ब्रजेन्द्र को सारी घटना के बारे में बताया. बेटे की पिटाई का पता लगते ही ब्रजेन्द्र गुस्से में हथियार लेकर अमर सिंह के घर पहुंचा. ब्रजेन्द्र ने जाते ही अमर सिंह के परिजन सुरेश को गोली मार दी, जिससे सुरेश की मौके पर ही मौत हो गई.

इतने में ही आसपास के लोगों ने ब्रजेन्द्र को पकड़ लिया और ईंट, पत्थर और लाठी डंडों से उसकी पिटाई कर डाली. ग्रामीणों ने ब्रजेन्द्र को इतना मारा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई. ब्रजेन्द्र की मां उसे बचाने के लिए मौके पर पहुंची, लेकिन ग्रामीणों के सिर पर खून सवार था. उन्होंने ब्रजेन्द्र की मां केला देवी के पैर काट डाले.

घटना के बाद सुरेश के परिजन उसे लेकर तुरंत आरबीएम अस्पताल पहुंचे जहां सुरेश को मृत घोषित कर दिया. जिसके शव को आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. वहीं ब्रजेन्द्र के शव को कुम्हेर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है, जिस लड़की की शादी थी उसकी बारात को रोक दिया गया है.

दोनों पक्षो में पुरानी रंजिश भी है. अब गांव में हालात को काबू करने के लिये पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता तैनात किया गया है क्योंकि दो लोगों की मौत हुई है. इससे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है और दोनों ही पक्ष के लोग फरार बताए जा रहे हैं. घटना में मारे गए दोनों मृतकों का आज मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

Reporter- Devendra Singh

Trending news