close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

श्रीगंगानगर: प्रधानाचार्य का तबादला होने के विरोध में छात्रों ने कलेक्ट्रेट में किया प्रदर्शन

छात्रों ने कहा कि उनके स्कूल की प्रधानाचार्य का तबादला निरस्त किया जाना चाहिए क्योंकि प्रधानाचार्य का कार्यकाल काफी अच्छा रहा है.

श्रीगंगानगर: प्रधानाचार्य का तबादला होने के विरोध में छात्रों ने कलेक्ट्रेट में किया प्रदर्शन
आज स्कूली छात्रों ने जिला कलेक्ट्रेट में नारेबाजी की.

श्रीगंगानगर: जिले के गांव 4 एमएल के सरकारी स्कूल की प्रधानाचार्य का तबादला होने के विरोध में चला आ रहा आंदोलन जोर पकड़ता जा रहा है. आज स्कूल के छात्र और छात्राएं जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे और नारेबाजी करके प्रदर्शन किया.

छात्रों ने कहा कि उनके स्कूल की प्रधानाचार्य का तबादला निरस्त किया जाना चाहिए क्योंकि प्रधानाचार्य का कार्यकाल काफी अच्छा रहा है. इस दौरान शिक्षा में काफी सुधार हुआ है वही स्कूल के विकास में भी कई कार्य किए गए हैं.

उन्होंने कहा कि यदि प्रधानाचार्य का तबादला निरस्त नहीं होगा तो वह स्कूल में पढ़ने के लिए नहीं आएंगे. इसके बाद छात्रों ने एसडीम को अपनी मांग का ज्ञापन भी सौंपा. आपको बता दें कि गहलोत सरकार ने बड़े पैमाने पर शिक्षकों का तबादला किया है. जिसके बाद पूरे राज्य में प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है. इस दौरान विपक्षी दल बीजेपी ने सरकार के खिलाफ मोर्चा भी खोला.

बीजेपी के नेताओं का कहना है कि राजनीतिक द्वेष के कारण कांग्रेस सरकार इस तरह का काम कर रही है. जिस कारण बच्चों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. बीजेपी नेताओं का यह भी कहना है कि सिर्फ संघ और बीजेपी से जुड़ाव होने का आरोप लगाकर शिक्षकों को परेशान किया जा रहा है.