close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भरतपुर: जल संकट को लेकर करौली में सड़कों पर उतरे लोग, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

लोगों का आरोप है कि शिकायत करने पर एक-दो दिन आपूर्ति ठीक रहती है, उसके बाद पुनः पेयजल आपूर्ति बाधित हो जाती है.

भरतपुर: जल संकट को लेकर करौली में सड़कों पर उतरे लोग, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन
प्रतीकात्मक तस्वीर.

आशीष चतुर्वेदी, भरतपुर: जिले के करौली में लगभग 6 महीने से पेयजल संकट का सामना कर रहे बग्गीखाना क्षेत्र के लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया. जाम की सूचना पर पहुंची शहर कोतवाली पुलिस ने समझाइश कर जाम खुलवाया. 

जाम खोलने के बाद प्रदर्शनकारी कलेक्ट्रेट पहुंचे और प्रदर्शन कर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन सौंपकर पेयजल समस्या समाधान की मांग की. इस दौरान क्षेत्रीय पार्षद दीपक शाक्यवार सहित बड़ी संख्या में महिला-पुरुष शामिल रहे.

क्षेत्रीय पार्षद ने बताया कि बग्गी खाना से लेकर गणेश दरवाजे तक ऊंचा-नीचा क्षेत्र होने ने कारण ढलाई वाले स्थानों पर पेयजल आपूर्ति हो जाती है लेकिन चढ़ाई वाले स्थानों पर पेयजल आपूर्ति लगातार बाधित होने के कारण क्षेत्र के लोग लंबे समय से परेशान हैं. बार-बार शिकायत के बाद भी समाधान नहीं होने से आक्रोशित लोगों ने जाम लगाकर प्रदर्शन किया.

लोगों का आरोप है कि शिकायत करने पर एक-दो दिन आपूर्ति ठीक रहती है, उसके बाद पुनः पेयजल आपूर्ति बाधित हो जाती है. घटना से आक्रोशित लोगों ने जाम लगाकर प्रदर्शन किया. साथ ही कलेक्ट्रेट और जलदाय विभाग पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा और समस्या समाधान की मांग की है.