close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: गैंगस्टर रहे आनंदपाल के 3 साथियों की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में किया गया भर्ती

जानकारी के अनुसार अजमेर जेल से गत सप्ताह आनंदपाल गिरोह के सदस्य मनोज चौधरी, राकेश और जितेन्द्र को भरतपुर के केन्द्रीय कारागार सेवर में शिफ्ट किया था. 

राजस्थान: गैंगस्टर रहे आनंदपाल के 3 साथियों की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में किया गया भर्ती
तीनों ही हार्डकोर बंदी है, जिससे जेल वार्ड के बाहर पुलिस का कड़ा पहरा है.

भरतपुर: आनंदपाल गिरोह के तीन सदस्यों के केन्द्रीय कारागार सेवर में भोजन नहीं खाने और तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें शुक्रवार को जिला अस्पताल लाया गया. जहां जांच के बाद उन्हें जेल वार्ड में भर्ती करा दिया गया. जेल अधीक्षक का कहना है कि गिरोह के तीन सदस्यों को गत सप्ताह अजमेर जेल से भरतपुर शिफ्ट किया था. इन्होंने भोजन छोड़ रखा है और अजमेर जेल में वापस शिफ्ट करने की मांग पर अड़े हैं.

जानकारी के अनुसार अजमेर जेल से गत सप्ताह आनंदपाल गिरोह के सदस्य मनोज चौधरी, राकेश और जितेन्द्र को भरतपुर के केन्द्रीय कारागार सेवर में शिफ्ट किया था. यहां पर इन्होंने पिछले चार दिन से खाना छोड़ रखा है. तबीयत बिगड़ने पर जेल प्रशासन ने शुक्रवार को जांच के लिए भारी सुरक्षा व्यवस्था में जिला आरबीएम अस्पताल भेजा. कमजोरी के चलते चिकित्सक ने बाद में तीनों को जेल वार्ड में शिफ्ट कर दिया. इन्हें ग्लूकोज की बोतल चढ़ाई जा रही है. तीनों ही हार्डकोर बंदी है, जिससे जेल वार्ड के बाहर पुलिस का कड़ा पहरा है.

तीन बंदियों ने कुछ दिन से भोजन छोड़ रखा था. ये आनंदपाल गिरोह के हैं. ये बंदी अजमेर जेल में वापस शिफ्ट करने की मांग पर अड़े हैं.