close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: सवारी से भरी दो जीपों में हुई भीषण टक्कर, हादसे में 1 की मौत

दुर्घटना में दोनों जीपों और बाइक पर सवार 18 लोग घायल हो गए. वहीं 55 वर्षीय रामस्वरूप जाटव निवासी मजाजपुर थाना भुसावर जिला-भरतपुर की मौत हो गई.

राजस्थान: सवारी से भरी दो जीपों में हुई भीषण टक्कर, हादसे में 1 की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिण्डौन सिटी: हिण्डौन सिटी के महवा मार्ग पर महू इब्राहिमपुर पुल के पास दो ओवरलोड सवारी जीपों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में 18 लोग घायल हो गए और एक व्यक्ति की मौत हो गई. सभी घायलों को हिंडौन सिटी के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया है. जहां से तीन गंभीर घायलों को जयपुर रेफर किया गया है. 

जानकारी के अनुसार हिंडौन सिटी से सवारियों से ओवरलोड होकर एक जीप महवा की तरफ जा रही थी. महू इब्राहिमपुर गांव के पुल के समीप सामने से आ रही सवारियों से भरी ओवरलोड जीप से उसकी भिड़ंत हो गई. इस दौरान दुर्घटना में एक बाइक सवार भी चपेट में आ गया. 

दुर्घटना में दोनों जीपों और बाइक पर सवार 18 लोग घायल हो गए. वहीं 55 वर्षीय रामस्वरूप जाटव निवासी मजाजपुर थाना भुसावर जिला-भरतपुर की मौत हो गई. लोगों का आरोप है कि सूचना के काफी देर बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंची. जिस कारण ग्रामीणों ने निजी वाहनों से घायलों को हिण्डौन के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया. 

अस्पताल के चिकित्सकों की टीम घायलों के उपचार में जुट गई. तीन गंभीर घायलों को जयपुर रेफर किया है. वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया. सूचना के बाद हिंडौन सदर थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई. ज्ञात रहे कि हिंडौन सिटी में पुलिस की लापरवाही के चलते सवारियों से भरे ओवरलोड वाहन खुलेआम दौड़ते हैं जिससे आए दिन दुर्घटना होती है.