close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: पाकिस्तान की नापाक इरादों को नाकाम करने के लिए BSF ने कसी कमर

राजस्थान की सीमा और राजस्थान के इलाकों पर अपनी नापाक नजर गड़ाए हुए है, लेकिन उसकी इस फिराक की खबर लगते ही राजस्थान में अलर्ट जारी हो गया है. 

राजस्थान: पाकिस्तान की नापाक इरादों को नाकाम करने के लिए BSF ने कसी कमर

राजस्थान: मसूद अजहर के जरिए पाकिस्तान हिंदुस्तान को दहलाना चाहता है. हालांकि इसके लिए जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ करना और आतंकी वारदातों को अंजाम देना आसान नहीं है. इसलिए मसूद जैसे आतंकियों और आईएसआई की नजर राजस्थान पर है. राजस्थान इसलिए क्योंकि इसकी लंबी सीमा पाकिस्तान से लगती है, लेकिन उन्हें अहसास नहीं है कि मरूधरा की माटी उनके मौत का इंतजार कर रही है.

पाकिस्तान ने जब हर तरह से कोशिश कर ली और हिंदुस्तान का बाल भी बांका नहीं कर सका. तो अब उसकी आखिरी आस आतंकी मसूद बन गया है. गुपचुप तरीके से मसूद की रिहाई के बाद प्लान नई आतंकी हमलों की रची जा रही है, और निशाने पर जम्मू-कश्मीर नहीं बल्कि राजस्थान है.

पाकिस्तान सोच रहा है कि जम्मू-कश्मीर में भारी तादाद में जवानों की तैनाती के बीच वहां उसे मौत के सिवाए कुछ नसीब नहीं होने वाली. इसलिए अब वो राजस्थान की सीमा और राजस्थान के इलाकों पर अपनी नापाक नजर गड़ाए हुए है, लेकिन उसकी इस फिराक की खबर लगते ही राजस्थान में अलर्ट जारी हो गया है. ये अलर्ट किसी आतंकी घटनाओं से बचने के लिए नहीं बल्कि आतंकियों को ठिकाने लगाने के लिए जारी किया गया है. 

वहीं भारतीय क्षेत्र में बीएसएफ के जवान सीमा पर डटे हुए हैं. सीमा पार होने वाली सभी हलचल पर नजर रखे हुए हैं. बीएसएफ का कहना है कि उसके जवान किसी भी स्थिति से निपटने को पूरी तरह से तैयार है. आपको बता दें कि राजस्थान में 1037 किलोमीटर लम्बी सीमा पाकिस्तान से सटी हुई है.

तो इतनी बड़ी सीमा राजस्थान से लगने की वजह से पाकिस्तान और आतंकियों के लिए मरूधरा सबसे मुफीद हो जाती है. पहले भी पाकिस्तान ने राजस्थान में ही अपने टैंकरों का मुंह खोल दिया था. ऐसे में एक बार फिर ऐसा लगता है कि इमरान खान के आतंकी अरमान मरूधरा में ही मटियामेट होंगे. बता दें कि राजस्थान तैयार है पाकिस्तान के नापाक इरादों को नाकामयाब करने के लिए.