राजस्थान चुनाव: कांग्रेस के प्रचार के लिए आएंगे राज बब्बर, यह अभिनेत्री भी देंगी साथ
Advertisement

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस के प्रचार के लिए आएंगे राज बब्बर, यह अभिनेत्री भी देंगी साथ

कांग्रेस द्वार आने वाले चुनावों में पहली बार सचिन पायलट को उतारा गया है और वह टोंक से चुनाव लड़ेंगे. वहीं सीएम राजे के गढ़ झालरापाटन से कांग्रेस ने मानवेंद्र सिंह को उतारा है. 

फाइल फोटो

भरतपुर: राजस्थान में 7 दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर सियासत की हलचल तेज होती जा रही है. सोमवार को प्रत्याशियों के नामांकन की आखिरी तिथी थी. जिसके बाद अब एक ओर जहां प्रदेश की दोनों बड़ी पार्टियों के प्रत्याशियों के नाम सामने आ गए हैं तो वहीं दूसरी ओर इसके राजस्थान में जोर शोर के साथ दोनों ही पार्टियों ने अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए चुनाव प्रचार भी प्रारंभ कर दिया है. 

इसी कड़ी में एक ओर जहां दोनों ही पार्टियों द्वारा अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की जा चुकी है. तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस द्वारा चुनाव प्रचार में किसी भी तरह की कमी न छोड़ने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है. इसी कड़ी में राजस्थान के भरतपुर में कांग्रेस के प्रत्याशियों में स्टार प्रचारक के रूप में दिग्गज अभिनेत्री नगमा और अभिनेता और उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर की ज्यादा डिमांड है.

जिसके चलते यहां चुनाव प्रचार के लिए इनके आने की संभावना है. इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट, पूर्व मंत्री सी.पी जोशी की भी यहां अधिक मांग है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भरतपुर कांग्रेस ने प्रदेश नेतृत्व को स्टार प्रचारकों की डिमांड लिस्ट भेज दी है. भरतपुर के अध्यक्षत संजय शुक्ला के मुताबिक प्रचारकों की पहली सूची भेजी जा चुकी है और अगर प्रत्याशियों की और डिमांड आएगी तो दूसरी सूची भी भेजी जाएगी.  

आपको बता दें, कांग्रेस द्वार आने वाले चुनावों में पहली बार सचिन पायलट को उतारा गया है और वह टोंक से चुनाव लड़ेंगे. वहीं सीएम राजे के गढ़ झालरापाटन से कांग्रेस ने मानवेंद्र सिंह को उतारा है. जो कहीं न कहीं बीजेपी के लिए बड़ी चुनौती साबित हो सकती है. इसके जवाब में बीजेपी ने भी अपनी रणनीति में बदलाव करते हुए टोंक से अपने एक मात्र मुस्लिम केंडिडेट युनूस खान को उतारा है. जिसके बाद अब यह देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है कि इस साल जनता चुनावों में इन दोनों सीटों पर किसे मौका देती है. 

Trending news