close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: लड़की को गोली मार फरार हुआ युवक, जांच में जुटी पुलिस

आरोपी 19 वर्षीय अवतार सिंह गुर्जर पड़ोसी गांव सुंदरावली गांव का निवासी है. घायल लड़की के भाई विष्णु का कहना कि अवतार उसे गोली मारने चाहता था लेकिन उसकी बहिन को गोली लग गई

राजस्थान: लड़की को गोली मार फरार हुआ युवक, जांच में जुटी पुलिस
फाइल फोटो

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर के नगर थाना क्षेत्र के गांव सारंगपुर में 18 वर्षीय मनीषा गुर्जर पर उसके पड़ोसी गांव सुंदरावली निवासी लड़के अवतार सिंह गुर्जर ने अवैध हथियार से फायरिंग कर उसकी जान लेने की कोशिश की. जिससे गोली लड़की के सिर में कान की तरफ से लगी और खून से लथपथ घायल लड़की को परिजनों ने तुरंत स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से चिकित्सकों ने उसे गंभीर स्थिति में जयपुर के लिए रेफर कर दिया. जिसके बाद लड़की के परिजनों ने नगर थाने में मामला दर्ज कराया है.

पुलिस की जानकारी के मुताबिक लड़की की उम्र 18 वर्ष बताई जा रही है. जिसे कक्षा 10 पास करने के बाद परिजनों ने स्कूल से हटाकर घर बिठा लिया था और उसकी आगामी 19 अक्टूबर को शादी होने वाली थी. दूसरी तरफ आरोपी 19 वर्षीय अवतार सिंह गुर्जर पड़ोसी गांव सुंदरावली गांव का निवासी है. घायल लड़की के भाई विष्णु का कहना कि अवतार उसे गोली मारने चाहता था लेकिन उसकी बहिन को गोली लग गई. लड़की के भाई का कहना है कि उसका और अवतार का पुराना झगड़ा था. 

घटना सोमवार सुबह करीब 6 बजे की है जब लड़की घर के पास खेत में काम करने के मकसद से गई हुई थी. तभी अवतार सिंह गुर्जर नामक लड़का मोटर साइकिल पर सवार होकर आया और लड़की पर फायरिंग कर फरार हो गया. हालांकि, उसे ग्रामीणों ने काफी पकड़ने की कोशिश की गई लेकिन आखिर में वह बच निकला

पुलिस का कहना है कि लड़का-लड़की दोनों एक दूसरे को जानते थे. वारदात के समय एक ही लड़का मौजूद था इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा कि दोनों का आपस मे सम्बन्ध था और लड़की की 19 अक्टूबर को शादी होने वाली थी. जिससे खफा होकर युवक ने उसको गोली मारी है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शरू कर दी है.