close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: MP विधायक के बेटे के कहने पर बदमाशों ने दो कांस्टेबल से की मारपीट, मामला दर्ज

देर रात को होश आने के बाद दोनों बदमाश जैसे तैसे चंबल किनारे स्थित अजीतपुर गांव पहुंचे. जहां ग्रामीणों की सूचना पर धौलपुर पुलिस दोनों घायल कांस्टेबल को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंची.

राजस्थान: MP विधायक के बेटे के कहने पर बदमाशों ने दो कांस्टेबल से की मारपीट, मामला दर्ज
बंकू कंसाना के इशारे पर बदमाशों ने दोनों जवानों की बेरहमी से मारपीट कर दी.

धौलपुर: मंगलवार को मध्यप्रदेश के बजरी माफियाओं द्वारा दो कांस्टेबलों की बेरहमी से मारपीट करने के मामले में मुरैना जिले के विधायक एदल सिंह कंसाना के बेटे का नाम सामने आया है. घायल पुलिस जवान हरिओम यादव और विजय पाल सिंह द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में बताया गया है कि रात में गश्त के दौरान दोनों कांस्टेबल को पीछे से आई गाड़ी में सवार 10 से 12 बदमाशों ने ओवरटेक करके रोक लिया. 

जिसके बाद गाड़ी में सवार बदमाशों ने दोनों कांस्टेबल को गाड़ी में डाल लिया जबकि एक बदमाश उनकी बाइक को लेकर चला गया. घायल जवानों द्वारा दिए गए बयान में बताया गया है कि सभी बदमाश दोनों जवानों को लेकर बाबा देवपुरी के पास स्थित जंगलों में चले गए. 

जहां उन्होंने फोन का स्पीकर खोलकर सुमावली विधायक एदल सिंह कंसाना के पुत्र बंकू कंसाना से बात की. जिस बातचीत में बंकू कंसाना के इशारे पर बदमाशों ने दोनों जवानों की बेरहमी से मारपीट कर दी. घायल जवानों ने बताया कि इस दौरान बंकू कंसाना ने दोनों जवानों को ग्वालियर में उसके पास लाने के लिए कहा लेकिन बदमाश दोनों को मृत समझकर मौके से भाग गए. 

देर रात को होश आने के बाद दोनों बदमाश जैसे तैसे चंबल किनारे स्थित अजीतपुर गांव पहुंचे. जहां ग्रामीणों की सूचना पर धौलपुर पुलिस दोनों घायल कांस्टेबल को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंची. मामले को लेकर कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टर में घायल जवानों के बयानों के आधार पर 12 से 14 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है. जिस मुकदमे में विधायक एदल सिंह कंसाना के पुत्र बंकू कंसाना के इशारे पर अपहरण और मारपीट की बात सामने आई है.