close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सवाई माधोपुर: अवैध बजरी परिवहन के खिलाफ ग्रामीणों ने किया सड़क जाम, हंगामा

बेलगाम बजरी माफिया(Sand Mafia) के विरूद्ध रविवार को ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. ग्रामीणों ने बौंली थाना क्षेत्र के मुख्य निवाई रोड पर ग्राम गंगवाडा में जाम लगाकर जमकर हंगामा किया. 

सवाई माधोपुर: अवैध बजरी परिवहन के खिलाफ ग्रामीणों ने किया सड़क जाम, हंगामा
इस दौरान प्रदर्शन कर रहे 3 लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया.

सवाई माधोपुर: क्षेत्र में बेलगाम हुए बजरी माफिया(Sand Mafia) के विरूद्ध रविवार को ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. ग्रामीणों ने बौंली थाना क्षेत्र के मुख्य निवाई रोड पर ग्राम गंगवाडा में जाम लगाकर जमकर हंगामा किया. मौके पर पहुंची बौंली थाना पुलिस ने हल्का बल प्रयोग(Lathi Charge) कर जाम हटवाया.

दरअसल विगत रात गंगवाडा में अवैध बजरी परिवहन के दौरान बजरी की ट्रॉली पलट गयी. जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने जाम लगाकर नाराजगी जाहिर की. जाम के चलते सैंकडों यात्रियों को खासी परेशानी उठानी पड़ी. मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाइश व हल्का बल प्रयोग कर जाम हटवाया.

इस दौरान प्रदर्शन कर रहे 3 लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया. महिलाओं ने पुलिस कार्रवाई पर असंतोष जाहिर करते हुए अवैध वसूली का भी आरोप लगाया.

महिलाओं के मुताबिक पुलिस ने आते ही ग्रामीणों पर लाठीचार्ज किया. कार्रवाई के दौरान महिलाओं ने पुलिस को जमकर खरी-खोटी सुनाई. एसएचओ राजकुमार मीना ने महिलाओं से समझाईश की व रोड पर ब्रेकर बनवाने का आश्वासन दिया. तब जाकर मामला शांत हुआ.