close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: बच्चा चोर समझ गांव के एक युवक को लोगों ने पीटा, गंभीर हालत में कराया भर्ती

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने युवक को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त करा कर बेहोशी की हालत में बाड़ी के चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.

राजस्थान: बच्चा चोर समझ गांव के एक युवक को लोगों ने पीटा, गंभीर हालत में कराया भर्ती

धौलपुर: जिले की कंचनपुर थाना इलाके के गांव सुल्तानपुर में ग्रामीणों ने बच्चा चोरी के आरोप में गांव के ही 25 वर्षीय युवक की जमकर धुनाई कर डाली. ग्रामीणों द्वारा बेरहमी से युवक की लात-घूंसो से जमकर धुनाई की गई. जिसमें युवक को पुलिस ने बेहोशी की हालत में बाड़ी के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया हैं.

जहां पर युवक का इलाज किया जा रहा है. सुल्तानपुर गांव निवासी 25 वर्षीय युवक कवि पुत्र वीरेंद्र को राधेश्याम बघेला के पांच वर्षीय बेटे के चोरी के शक के आधार पर ग्रामीणों ने जमकर पीटा. ग्रामीणों द्वारा बेरहमी से युवक की पिटाई की गई. जिससे युवक बेहोश हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने युवक को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त करा कर बेहोशी की हालत में बाड़ी के चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.

जहां पर युवक का इलाज जारी है और युवक के होश में आने पर मामले में पूछताछ की जाएगी. वहीं दूसरे पक्ष ने थाने पर दी गई तहरीर में बताया के राधेश्याम का पांच वर्षीय बेटा रात में अचानक गायब हो गया. जब ग्रामीणों ने तलाश किया तो गांव से बाहर ट्यूबवेल पर सो रहे गांव के ही 25 वर्षीय युवक कवि पुत्र वीरेंद्र के पास पांच वर्षीय मासूम को पाकर ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा और युवक की ग्रामीणों ने एकजुट होकर जमकर धुनाई कर डाली. फिलहाल, पुलिस युवक के होश में आज आने का इंतजार कर रही है. युवक से पूछताछ करने के बाद ही अनुसंधान किया जाएगा.