राजस्थान: स्कूली लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहे बदमाश को लोगों ने पीटा

जानकारी के मुताबिक मथुरा रोड पर अपने घर के सामने एक चाय की दुकान चलाने वाले राकेश की दो लड़कियां स्कूल से पढ़कर घर आ रही थीं.

राजस्थान: स्कूली लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहे बदमाश को लोगों ने पीटा
पीड़ित लड़कियों के पिता ने बताया कि मेरी दो नाबालिग पुत्रियों के साथ वह छेड़छाड़ कर रहा था.

भरतपुर/ देवेन्द्र सिंह: जिले में स्कूली लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने वाले बदमाश को पकड़ उसकी पिटाई करने का मामला सामने आया है. दरअसल, यह मामला मथुरा गेट थाना क्षेत्र में जिला आरबीएम अस्पताल के सामने का है. जहां एक बदमाश द्वारा स्कूल की लड़कियों से छेड़छाड़ की गई थी. जिसको कुछ लोगों ने देख लिया था और फिर वो लोग बदमाश को पकड़ने के लिए भागे. जिससे बदमाश अस्पताल के शौचालय में छुप गया. हालांकि, नाराज भीड़ ने उसको शौचालय से बाहर निकला कर उसकी जमकर धुनाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. 

जानकारी के मुताबिक मथुरा रोड पर अपने घर के सामने एक चाय की दुकान चलाने वाले राकेश की दो लड़कियां स्कूल से पढ़कर घर आ रही थीं. जहां बदमाश उनका काफी दूरी से पीछा कर रहा था और उनके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत कर रहा था और लड़कियों को जबरदस्ती टेम्पू में बैठाकर चलने के लिए दबाब डाल रहा था लेकिन लड़कियों ने भागकर अपने परिजनों को पूरा वाक्या बताया. जिसके बाद परिजनों और स्थानीय लोगों ने भागकर उस बदमाश को पकड़ने की कोशिश की लेकिन बदमाश शौचालय में जा घुसा लेकिन लोगों ने दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकालते हुए उसकी जमकर धुनाई कर डाली और पुलिस को सौंप दिया.

पीड़ित लड़कियों के पिता ने बताया कि स्कूल से घर आ रहीं मेरी दो नाबालिग पुत्रियों के साथ वह छेड़छाड़ कर रहा था और जबरदस्ती उनको टेम्पू में बिठाने का दबाब बना रहा था. जिसका पता लगने पर लोगों ने उसको पकड़ लिया. जानकारी के मुताबिक बदमाश का नाम संतोष है जो भिंड का निवासी है और यहां मेडिकल कॉलेज की निर्माणाधीन बिल्डिंग में काम करता है.