close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: धरपकड़ अभियान के दौरान पुलिस ने 3 मोबाइल चोरों को किया गिरफ्तार

धरपकड़ अभियान के दौरान पुलिस ने मोबाइल चोरी के तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तीनों शातिर चोर शहर के बस स्टैंड से लेकर रेलवे स्टेशन तक ऑटो में बैठकर रेकी करते थे. 

राजस्थान: धरपकड़ अभियान के दौरान पुलिस ने 3 मोबाइल चोरों को किया गिरफ्तार
फाइल फोटो

धौलपुर: जिले की निहालगंज थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मोबाइलों की चोरी करने वाले गैंग के तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तीनों शातिर चोरों के कब्जे से महंगी कीमत के 8 मोबाइल बरामद किए गए हैं. तीनों शातिर चोर शहर में रेकी कर लंबे समय से मोबाइल लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे थे.

निहालगंज थाना प्रभारी रोहित चावला ने बताया कि धौलपुर जिले में बदमाशों और अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देशन में विशेष अभियान चलाया जा रहा है. धरपकड़ अभियान के अंतर्गत धौलपुर पुलिस बदमाशों डकैतों और चोरों को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर क्षेत्र में काम कर रही है. 

धरपकड़ अभियान के दौरान पुलिस ने मोबाइल चोरी के तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तीनों शातिर चोर शहर के बस स्टैंड से लेकर रेलवे स्टेशन तक ऑटो में बैठकर रेकी करते थे. रेकी के दौरान ही राहगिरों और वाहन चालक से मोबाइल लूटकर फरार हो जाते थे. 

तीनों शातिर चोर लंबे समय से शहर में मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. जिनके कब्जे से पुलिस ने महंगी कीमत के आठ मोबाइल बरामद किए हैं. थाना प्रभारी चावला ने बताया कि पकड़े गए चोरों से पूछताछ शुरू कर दी है. गैंग में और भी सदस्य हो सकते हैं. पूछताछ के दौरान आरोपियों से अन्य वारदातों के खुलासे हो सकते हैं.