close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: पुलिस ने बजरी से भरे 7 ट्रक पकड़े, मौके से फरार हुए चालक

पुलिस की कार्रवाई के बाद देर शाम तक ना तो ट्रक के चालक ही मौके पर पहुंचे ना ही किसी ने पुलिस को ट्रकों में बजरी के कागजात दिखाए. 

राजस्थान: पुलिस ने बजरी से भरे 7 ट्रक पकड़े, मौके से फरार हुए चालक
फाइल फोटो

धौलपुर: जिले में चंबल बजरी एक बार फिर से पुलिस के लिए मुसीबत बनती जा रही है. अवैध चम्बल बजरी में पुलिकर्मियों की मिलीभगत के चलते एसपी मृदुल कच्छावा ने जहां एक हैड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है तो वहीं चार कांस्टेबलों को माफियाओं से मिलीभगत के शक में लाइन भेजा गया है. एसपी के सख्त कदम उठाने के बाद पुलिस ने माफियाओं पर नकेल कसना शुरू कर दिया है. 

गुरूवार को हुई कार्रवाई के बाद शुक्रवार को एनएच तीन पर स्थित सदर थाना पुलिस ने नाकाबंदी कर 7 बजरी से भरे ट्रकों को पकड़ लिया. पुलिस के मुताबिक मुखबिर से मिली सूचना के बाद जाटौली चैकपोस्ट से निकले ट्रकों को बरहमोरी के पास पकड़ा गया है. जहां सभी ट्रकों के चालक पुलिस का पीछा करने पर ट्रकों की स्टेयरिंग में जीपीएस लॉक लगाकर भाग गए. 

पुलिस की कार्रवाई के बाद देर शाम तक ना तो ट्रक के चालक ही मौके पर पहुंचे ना ही किसी ने पुलिस को ट्रकों में बजरी के कागजात दिखाए. बजरी से भरे ट्रकों की सूचना पर मौके पर पहुंची परिवहन विभाग की टीम ने सभी ट्रकों के कागजों को जब्त कर लिया है. वहीं ट्रकों के लॉक हो जाने पर सदर पुलिस ने पुलिस के जाब्ता को मौके पर तैनात कर दिया है. पुलिस के मुताबिक बजरी की जांच के लिए खनिज विभाग से अधिकारी को बुलाया गया है लेकिन खनिज विभाग की टीम भी देर शाम तक बजरी की पहचान नहीं कर सकी.