close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: हरियाणा पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के बाद बदमाश हुए मौके से फरार

 एक घंटे चले फायरिंग के घटनाक्रम के चलते ग्रामीण दहशत में आ गए और अपने घरो के दरवाजे बंद कर अंदर से ही फायरिंग की आवाज सुनते रहे

राजस्थान: हरियाणा पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के बाद बदमाश हुए मौके से फरार
लोगों ने रात को ही ग्रामीणो द्वारा कामां थाना पुलिस को सूचना दे दी

देवेन्द्र सिंह/भरतपुर: प्रदेश के भरतपुर के कामां थाने के गांव सबलाना में देर रात्रि को हरियाणा पुलिस व बदमाशों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई दोनों ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. जिसमें हरियाणा पुलिस के राउंड खत्म हो जाने के बाद हरियाणा पुलिस को पीछे हटना पड़ा, जिसका फायदा उठाकर बदमाश स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए. 

वहीं एक घंटे चले फायरिंग के घटनाक्रम के चलते ग्रामीण दहशत में आ गए और अपने घरो के दरवाजे बंद कर अंदर से ही फायरिंग की आवाज सुनते रहे. लोगों द्वारा रात्रि को ही ग्रामीणो द्वारा कामां थाना पुलिस को सूचना दे दी गई लेकिन कामां थाना पुलिस मौके पर नहीं पहुंची, जिसे लेकर भी ग्रामीणों में आक्रोश देखने को मिला. 

मीडिया मे खबरे चलने के बाद कामां थाना पुलिस हरकत मे आई और मौके पर जाकर फायरिंग के खाली राउंड जब्त कर लिए फिलहाल कामां पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस को मौके से कारतूस के खाली खोखे भी बरामद हुए है.

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा पुलिस बदमाशों का पीछा करते हुए आ रही थी. इसी लुकाछिपी में हरियाणा पुलिस ने कामा थाने के गांव सबलाना में बदमाशों को घेर लिया. जिसमें बदमाश अपने आप को घिरा हुआ देखते पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लग गए.

पुलिस ने भी जवाब में फायरिंग की लेकिन हरियाणा पुलिस के राउंड खत्म हो जाने पर हरियाणा पुलिस को पीछे हटना पड़ा. बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते रहे पुलिस के पीछे हटने का फायदा उठाकर करीब आधा दर्जन बदमाश मौके से फरार हो गए. अब कामां पुलिस हरियाणा पुलिस से सम्पर्क कर मामले की जांच में जुटी है.