close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: किशोरी ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर की आत्मदाह की कोशिश, मामला दर्ज

बताया जा रहा है कि जिस वक्त पूनम ने खुद को आग लगाई उसके माता-पिता तीर्थ यात्रा पर गए हुए थे. घर पर पूनम के दो भाई और पूनम ही मौजूद थे. 

राजस्थान: किशोरी ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर की आत्मदाह की कोशिश, मामला दर्ज
जिस वक्त पूनम ने खुद को आग लगाई उस वक्त उसके माता-पिता तीर्थ यात्रा पर गए हुए थे.

धौलपुर: जिले के बाड़ी कोतवाली थानाक्षेत्र के किला मोहल्ले में एक 17 साल की किशोरी ने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगाकर आत्मदाह का प्रयास किया. किशोरी 80 प्रतिशत झुलस गयी है. बर्न इंजरी के कारण युवती की हालत बेहद गंभीर है. उसे नाज़ुक हालत में इलाज के लिए राजकीय चिकित्सालय भेजा गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे ज़िला अस्पताल की बर्न यूनिट में भर्ती कराया गया है. मामला घरेलू कलह से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

रात के वक्त जब घर में लोग सो रहे थे, 17 साल की पूनम ने खुद को कमरे में बद करके पहले अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़का और फिर आग लगा ली. आग लगाने के दौरान पूनम का छोटा भाई टीटू जाग गया. उसने अपने स्तर पर बहन को आग से झुलसने से बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन जबतक आग बुझती तबतक पूनम 80 प्रतिशत से ज्यादा झुलस गई थी. 

बताया जा रहा है कि जिस वक्त पूनम ने खुद को आग लगाई उसके माता-पिता तीर्थ यात्रा पर गए हुए थे. घर पर पूनम के दो भाई और पूनम ही मौजूद थे. सुसाइड अटैम्प्ट के बाद युवती के भाई ने रात को उसे बाड़ी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. बाड़ी राजकीय चिकित्सालय के डॉक्टर्स ने घटना की जानकारी को कोतवाली थाना पुलिस को दी. 

कोतवाली थाना पुलिस ने अस्पताल पहुचंकर युवती का कलमबद्ध बयान लिया है. डॉक्टर्स की मानें तो युवती 80 प्रतिशत से ज्यादा झुलस चुकी है. लिहाजा बाड़ी सरकारी अस्पताल के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर पूनम को जिला अस्पताल के बर्न यूनिट रेफर कर दिया है. उधर कोतवाली थाना पुलिस ने केस की जांच शुरू कर दी है.