close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: सरसों की निराई-गुड़ाई के लिए गई महिला की खेत में हुई हत्या, मामला दर्ज

इस दौरान महिला गुड्डी ने अपनी 13 वर्षीय नाबालिग पुत्री रचना की खुरपी से कई प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी और शव को घसीट कर पास ही रखी बाजरे की कड़वी में छुपा कर फरार हो गई. 

राजस्थान: सरसों की निराई-गुड़ाई के लिए गई महिला की खेत में हुई हत्या, मामला दर्ज
प्रतीकात्मक तस्वीर

करौली: सदर थाना क्षेत्र के मचेट गांव निवासी एक महिला ने अपनी 13 वर्षीय पुत्री की खेत पर सरसों की निराई-गुड़ाई करते समय खुरपी से कई बार प्रहार कर निर्मम हत्या कर ममता को शर्मसार कर दिया. अस्पताल चौकी कांस्टेबल महावीर ने बताया कि मचेट गांव निवासी महिला गुड्डी रविवार को खेतों पर सरसों की निराई-गुड़ाई करने गई थी. रविवार की छुट्टी के कारण पुत्री को भी खेतों पर साथ ले गई. 

इस दौरान महिला गुड्डी ने अपनी 13 वर्षीय नाबालिग पुत्री रचना की खुरपी से कई प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी और शव को घसीट कर पास ही रखी बाजरे की कड़वी में छुपा कर फरार हो गई. उन्होंने बताया कि सांय काल जब मां बेटी घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की और तलाश करते-करते खेतों पर पहुंच गए. 

खेतो में पड़े खून को देखकर बाजरे की कड़वी को हटा कर देखा तो बालिका रचना खून से लथपथ मिली. खून से लथपथ बालिका मिलने की सूचना पर करौली सदर थाना पुलिस एएसआई रामकेश पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और बालिका को करौली अस्पताल लाए. जहां चिकित्सकों ने बालिका को मृत घोषित कर दिया. 

उन्होंने बताया कि बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखा गया है. जहां पोस्टमार्टम किया जाएगा. उन्होंने बताया कि इससे पूर्व भी महिला ने अपने पुत्र का भी गला दबा दिया था. जिससे उसकी तबियत बिगड़ने पर चिकित्सालय में भर्ती कराया. उपचार के दौरान 20 दिन बाद पुत्र की मृत्यु हो गई. बताया जा रहा है कि निर्दई मां गुड्डी विक्षिप्त बताई जा रही है. जो घटना के बाद से फरार है.