close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: पत्नी और बच्चों के साथ सो रहे युवक को मारी गोली, मामले की जांच में जुटी पुलिस

मृतक के परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक 26 वर्षीय धारा सिंह, पुरानी रंजिश से बचने के लिए मुंबई मजदूरी करने चला गया था. 

राजस्थान: पत्नी और बच्चों के साथ सो रहे युवक को मारी गोली, मामले की जांच में जुटी पुलिस
आरोपियों ने धारा सिंह की कनपटी में गोली मार दी जो पार होकर निकल गई.

धौलपुर: जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके के गांव लायकापुरा में शनिवार देर रात को गोलियों की आवाज से सनसनी फैल गई. दरअसल, गांव में अपने ससुराल में पत्नी और बच्चों के साथ सो रहे 26 वर्षीय युवक को दर्जन से अधिक लोगों ने गोली मार दी. जिसके बाद सभी आरोपी गांव से फरार हो गए. घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई और वारदात की सूचना पुलिस को दी गई. 

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया और शव को अपने कब्जे में लेकर बाड़ी के सरकारी अस्पताल के शवागृह में रखवाया. शुरूआती जांच में मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव अतिराज का पुरा के छिंगा का अड्डा में धारा सिंह और देशराज के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही थी. पुरानी रंजिश को लेकर दोनों पक्षों में पूर्व में भी गोलीकांड हो चुका है.

मृतक के परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक 26 वर्षीय धारा सिंह, पुरानी रंजिश से बचने के लिए मुंबई मजदूरी करने चला गया था. तीन दिन पूर्व धारा सिंह अपने ससुराल लाइक पुरा में बच्चों और पत्नी से मिलने आया था. इस दौरान धारा सिंह के आने की खबर उसके विरोधियों को लग गई और धारा सिंह को ठिकाने लगाने की योजना बना डाली. आरोपियों ने धारा सिंह के ससुराल पहुंचकर पहले रैकी की उसके बाद शनिवार देर रात को एक दर्जन से अधिक लोगों ने लामबंद होकर ऊपर बरामदे में सो रहे बच्चों के साथ धारा सिंह पर हमला बोल दिया.

आरोपियों ने धारा सिंह की कनपटी में गोली मार दी जो पार होकर निकल गई. सभी आरोपी गांव में फायरिंग कर दहशत फैलाकर फरार हो गए. घटना से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई. वारदात की सूचना मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने स्थानीय बाड़ी सदर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. वहीं मृतक धारा सिंह का शव कब्जे में लेकर बाड़ी के सरकारी अस्पताल के शव गृह में रखवाया. पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. प्रकरण में मृतक के परिजनों ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.