close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान के ट्रक ड्राइवर की कश्मीर में आतंकियों ने की हत्या

शरीफ खान के परिजनों ने बताया कि शरीफ खान हरियाणा की एक ट्रांसपोर्ट कम्पनी में ट्रक चलाने का काम किया करता था. 

राजस्थान के ट्रक ड्राइवर की कश्मीर में आतंकियों ने की हत्या

देवेन्द्र सिंह, भरतपुर: जिले के मेवात इलाके के पहाड़ी थाने के उभाका गांव में रहने वाले शरीफ खान की सोमवार शाम को जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने हत्या कर दी. जैसे ही गांव वालों को इसके बारे में पता लगा पूरे गांव मे शोक की लहर छा गई. घटना के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मृतक शरीफ के घर पहुंचे और हालात की जानकारी ली. साथ ही मृतक ट्रक ड्राइवर के परिवार वालो को सांत्वना दे रहे हैं. वहीं मृतक का शव देर शाम प्लेन से दिल्ली पहुंचा. जिसे लेने के लिए परिजन दिल्ली पहुंच गए हैं.

शरीफ खान के परिजनों ने बताया कि शरीफ खान हरियाणा की एक ट्रांसपोर्ट कम्पनी में ट्रक चलाने का काम किया करता था. वह अकसर दूर दूर समान लेने जाय करता था लेकिन इतवार को वह ट्रक मालिक के साथ जम्मू कश्मीर के सोपियां में सेब लेने के लिए गया था और वहां उनके ट्रक को आतंकियों ने पकड़ लिया और मारपीट कर दी जिसमें शरीफ ने इसका विरोध किया तो आतंकियों ने शरीफ खान को गोली मार दी. 

जिसमे शरीफ खान की मौत हो गई और उसका मालिक गंभीर रूप से घायल हो गया लेकिन कुछ देर बार वहां से कुछ व्यक्ति गुजरे और उन्होंने शरीफ खान और उसके मालिक को देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और ट्रक के कागज़ों के आधार पर शरीफ खान और उसके मालिक की शिनाख्त की. जिसके बाद जम्मू कश्मीर पुलिस ने राजस्थान पुलिस को सूचित किया तब उसके परिजनों को इस घटना की जानकारी मिली. इसके बाद पूरे गांव में शोक की लहर छा गई.