close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दो सगी बहनों का अपहरण के बाद दुष्कर्म, एक पीड़िता हुई अपराधियों के चंगुल से फरार

पुलिस ने पीड़ित नाबालिग की जांच मेडिकल बोर्ड के पास कराई है. मामले की जांच सैपऊ पुलिस उपाधीक्षक बासुदेव सिंह कर रहे हैं.

दो सगी बहनों का अपहरण के बाद दुष्कर्म, एक पीड़िता हुई अपराधियों के चंगुल से फरार
पुलिस दूसरी युवती के बरामदगी का प्रयास कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

धौलपुर: जिले के कंचनपुर थाना इलाके के एक गांव की दो सगी बहनों के साथ दो माह तक बंधक बनाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी के चंगुल से भागकर परिजनों के पास पहुंची छोटी नाबालिग पुत्री ने घटना से परिजनों को अवगत कराया. दोनों बहनों के साथ हुई घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों के होश उड़ गए. 

पीड़ित परिवार ने कंचनपुरा थाना पुलिस के समक्ष नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पीड़िता की मां और आरोपियों के चंगुल से छूट कर आई नाबालिग ने आरोपी के चंगुल में फंसी बड़ी बेटी को मुक्त कराने की भी गुहार लगाई है. 

इस संबंध में पिता ने घटना के संबंध में पुलिस को एक रिपोर्ट दी है. जिसमें बताया गया है कि उसकी दो बेटियां जिसमें छोटी (16 वर्ष) और बड़ी बेटी (18 वर्ष) 24 अप्रैल 2019 को गांव से बाड़ी शहर में खरीदारी करने और फोटो कॉपी कराने के लिए गई थी. लेकिन गांव के बाहर पहले से ही घात लगाए बोलेरो गाडी में सवार आरोपी नरेश पुत्र रामधन गुर्जर ने दोनों बेटियों को बोलेरो में बाड़ी छोड़ने की कहकर बहला फुसला कर गाड़ी में बैठा लिया. उसके बाद आरोपी दोनों बहनो को अज्ञात जगह पर ले गया.

इस दौरान शराब के नशे में बंधक बनाकर हाथ पैर बांधकर बारी बारी से दुष्कर्म किया. पीड़ित ने बताया कि बेटियां जब घर नहीं पहुंची तो कंचनपुर पुलिस को भी शिकायत की थी. लेकिन पुलिस ने बिना कार्रवाई किये घर भगा दिया. 

पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी दोनों लड़कियों को अलग -लग स्थान पर मुंह में कपड़ा ठूंसकर और हाथ पैरों को बांधकर रखकर दुष्कर्म करता था. करीब दो माह बाद घर पहुंची छोटी बेटी ने बताया कि आरोपी ने अधिक शराब का सेवन कर लिया. जिससे वह बेहोश हो गया. आरोपी को अचेत देख छोटी बेटी ने हाथ पैरों की रस्सियों को ढीला कर खोल दिया और आरोपी को अचेत अवस्था में पड़ा हुआ छोड़ 10 जुलाई 2019 को घर पहुंच गई. 

छोटी नाबालिग बेटी ने जब घटना से अवगत कराया. जिसके बाद पीड़िता के पिता ने कंचनपुर थाना पुलिस के समक्ष नामजद आरोपी के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

पुलिस ने पीड़ित नाबालिग की जांच मेडिकल बोर्ड के पास कराई है. मामले की जांच सैपऊ पुलिस उपाधीक्षक बासुदेव सिंह कर रहे हैं. पुलिस ने आरोपियों के चंगुल में फंसी दूसरी युवती के बरामदगी के प्रयास शुरू कर दिए है.