close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सवाई माधोपुर: दिया मिर्जा ने परिवार के साथ रणथंभौर नेशनल पार्क में किया भ्रमण

दिया मिर्जा अपनी मां दीपा एवं मित्रों के साथ रणथंभौर नेशनल पार्क का भ्रमण कर बाघों की अठखेलियां देखा . 

सवाई माधोपुर: दिया मिर्जा ने परिवार के साथ रणथंभौर नेशनल पार्क में किया भ्रमण
दीया मिर्जा दिल्ली की एक संस्था वाइल्डलाइफ ट्रस्ट इण्डिया की ब्राण्ड एम्बेसडर भी है.

अरविंद सिंह चौहान/सवाई माधोपुर: फिल्मी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री दीया मिर्जा रणथंभौर नेशनल पार्क में वन्यजीवो एवं प्रकृतिक छटाओं के बीच समय गुजारा. दीया मिर्जा अपनी मां दीपा एवं मित्रों के साथ रणथंभौर नेशनल पार्क का भ्रमण कर बाघों की अठखेलियां देखा. दिल्ली की एक संस्था वाइल्डलाइफ ट्रस्ट इण्डिया की ब्राण्ड एम्बेसडर भी है. 

वहीं संस्था के चेयरमैन विवेक भी दीया मिर्जा के साथ रणथंभौर के भ्रमण पर गए. दीया मिर्जा  ने दो दिनों तक रणथंभौर नेशनल पार्क का भ्रमण किया. पहले दिन मिर्जा ने जोन नंबर 6 में T-109 अर्थात जय के नाम से फेमस बाघ के दीदार किए. वहीं दूसरे दिन दीया ने रणथंभौर की प्रसिद्ध बाघिन लाडली की साइटिंग की. 

दीया वन्यजीवों के बीच खासा रोमांचित नजर आयी इस दौरान उन्होने कैमरा अपने हाथों में लेकर बाघिन लाडली एवं टाइगर जय की फोटो भी खीची. लगातार रणंथंभौर के विंहगम नजारों के बीच खोती नजर आयी. दीया ने दूरबीन से दूर तक वन्जीवों की स्वछन्द विचरण देखा और गदगद हो गईं. 

रणथंभौर भ्रमण के दौरान दीया मिर्जा के साथ उनके परिजन और दोस्तों ने भी रणथंभौर की प्राकृतिक सुन्दरा का मनहोरी दृश्य देखे. नेचर गाइड सलीम अली ने दीया मिर्जा एवं उनके दोस्तों को रणथंभौर नेशनल पार्क विहंगम नजारा दिखाया साथ ही वन्य जीव एवं प्रकृति के बारे में भी पथ प्रदर्शन किया.

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने सोनम नायर निर्देशित ड्रामा सीरीज 'काफिर' में काम किया था. जिसके किरदार को लेकर उनका कहना था 'काफिर' में अपने किरदार को वह करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक हैं.