close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सवाई माधोपुर: रणथंभौर रोड पर दो गुटों में गैंगवार, दो लोग घायल

जहां हिस्ट्रीशीटर सद्दाम को गंभीर चोट आनें की वजह से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया. वहीं विजय मीणा का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है

सवाई माधोपुर: रणथंभौर रोड पर दो गुटों में गैंगवार, दो लोग घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर

सवाई माधोपुर: जिला मुख्यालय के रणथम्भौर रोड पर गुरुवार को पुरानी रंजिश को लेकर बदमाशों के दो गुटों में जमकर गैंगवार हुऐ. गैंगवार के दौरान एक गुट ने दुसरे गुट पर फायरिंग भी कर दी. इस दौरान एक बाईक को भी आग लगा दी गई. दोनों गुटों में करिब आधा घंटे तक आपस में मारपीट चलती रही. जिसमें दोनों गुटों के दो लोग घायल हो गए. 

गैंगवार की घटना की सूचना मिलने के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां दोनों घायलों में एक घायल को गंभीर चोट आनें के कारण चिकित्सकों ने उसे जयपुर रैफर कर दिया. वहीं घटना का कवरेज करनें गए पत्रकारों के साथ भी गैंगवार में शामिल बदमाशों ने मारपीट और हाथापाई की और पत्रकारों के मोबाईल छिन लिए. जिसे लेकर पत्रकारों ने कोतवाली थानें में आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. 

जानकारी के अनुसार हिस्ट्रीशीटर सद्दाम और रणथम्भौर रोड निवासी विजय मीणा के बीच किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी. इसी के चलते हिस्ट्रीशिटर सद्दाम अपने 10-12 गुंडों के साथ विजय मीणा के घर पहुंचा और अन्धाधुन्ध फायरिंग करना शुरु कर दिया. इस दौरान विजय मीणा और उसके परिजन जान बचानें के लिए सद्दाम और उसके गुंडो पर टूट पड़े और दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई. जिसमें विजय मीणा और हिस्ट्रीशिटर सद्दाम घायल हो गए. जिन्हे मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. 

जहां हिस्ट्रीशीटर सद्दाम को गंभीर चोट आनें की वजह से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया. वहीं विजय मीणा का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. घटना को लेकर कवरेज करनें जिला अस्पताल पहुंचे पत्रकारों पर हिस्ट्रीशिटर सद्दाम के गुंडो ने उस वक्त हमला कर दिया जब पत्रकार गैंगवार में घायल हुए हिस्ट्रीशिटर सद्दाम का कवरेज कर रहे थे. सद्दाम के गुंडो ने पत्रकारों के साथ मारपीट एंव धक्का मुक्की की और मोबाईल छिन लिए. जिसे लेकर पत्रकारों द्वारा आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है. वहीं पीड़ित विजय मीणा के परिजनों द्वारा भी आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है. जिसे लेकर कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.