Sawai Madhopur: लड़की को भगाने वाला आरोपी थाने से फरार, ग्रामीणों में भारी आक्रोश
Advertisement

Sawai Madhopur: लड़की को भगाने वाला आरोपी थाने से फरार, ग्रामीणों में भारी आक्रोश

सवाई माधोपुर के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के खोहरी गांव से रविवार शाम एक युवक के द्वारा लड़की को भगाकर ले जाने का मामला सामने आया. लड़की भगाने के आरोप में परिजन सहित ग्रामीणों ने बीती रात एक युवक को पकड़कर पुलिस थाने में पुलिस के सुपुर्द किया था.

पुलिस हिरासत से युवक के अचानक फरार होने से ग्रामीणों में भारी आक्रोश है.

Sawai Madhopur: राजस्थान के सवाई माधोपुर के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के खोहरी गांव से रविवार शाम एक युवक के द्वारा लड़की को भगाकर ले जाने का मामला सामने आया. लड़की भगाने के आरोप में परिजन सहित ग्रामीणों ने बीती रात एक युवक को पकड़कर पुलिस थाने में पुलिस के सुपुर्द किया था. मगर पुलिस हिरासत से युवक के अचानक फरार होने से ग्रामीणों में भारी आक्रोश है. 

आरोपी युवक की पुलिस हिरासत से फरार होने के बाद सैकड़ों ग्रामीण पुलिस थाने पहुंचकर पुलिस थाने पर प्रदर्शन कर रहे हैं. ग्रामीणों का आरोप है कि बीती रात थाना अधिकारी धनराज मीणा की मौजूदगी में आरोपी युवक को पुलिस के सुपुर्द किया गया था. 

थाना अधिकारी के द्वारा ग्रामीणों को 151 में बंद करने का आश्वासन दिया गया। मगर अचानक पुलिस हिरासत से युवक के फरार होने के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. हालांकि पुलिस हिरासत से युवक के फरार होने के बाद उस समूचा पुलिस थाना आरोपी युवक को ढूंढने में लगा हुआ है. मामले को लेकर थाना अधिकारी से दूरभाष पर बात करने का प्रयास किया गया. मगर थाना अधिकारी खुद युवक को ढूंढने के लिए इधर उधर दबिश दे रहे हैं

Report: Arvind Singh

यह भी पढ़ें: पांच राज्यों के चुनाव परिणाम बदल सकते हैं राजस्थान का सियासी माहौल!

Trending news