close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सवाई माधोपुर: बारिश ने बड़ाई आरएसी जवानों की मुसीबत, कमरों में पानी आने से रहना हुआ मुश्किल

क्षेत्र में लगातार हो रही बारिश आरएसी के जवानों के लिए काफी मुश्किलें पैदा कर रही है. जिन कमरों में आरएसी के जवान ठहरे हुए हैं उन कमरों की छत से बरसात का पानी टपकने लगा है.

सवाई माधोपुर: बारिश ने बड़ाई आरएसी जवानों की मुसीबत, कमरों में पानी आने से रहना हुआ मुश्किल

सवाई माधोपुर: अवैध बजरी खनन एंव परिवहन को रोकने को लेकर सवाई माधोपुर जिला कलेक्टर के निर्देशों पर भाड़ौती में एक चैक पोस्ट बनाया गया है. जिस पर खनिज विभाग एवं आरएसी के करीब 20 जवान लगाए गए हैं. आरएसी के जवानों की ठहरने की व्यवस्था भाड़ौती जीएसएस के खाली पड़े कमरों में की गई है. जिसमे पांच महिलाओं सहित 15 आरएसी के जवान ठहरे हुए हैं.  

हालांकि, क्षेत्र में लगातार हो रही बारिश आरएसी के जवानों के लिए काफी मुश्किलें पैदा कर रही है. जिन कमरों में आरएसी के जवान ठहरे हुए हैं उन कमरों की छत से बरसात का पानी टपकने लगा है. ऐसे में आरएसी के जवानों को रहने सोने एंव खाने तक कि व्यवस्था के लिए जूझना पड़ रहा है. जिस जगह आरएसी के जवानों की ठहरने की व्यवस्था की गई है वहां पीने के पानी एंव शौचालय की भी व्यवस्था नहीं है. 

छत से पानी टपकने पर जवानों को हाथों में छाता लेकर खाना बनाना पड़ रहा है. छत से पानी टपकने से जवानों के बिस्तर और कपड़ों सहित अन्य सामान पूरी तरह से भीग गया. ऐसे में ड्यूटी के बाद जवानों का आराम करना तो क्या सोना बैठना, खाना पीना सब मुश्किल हो रहा है. आरएसी के जवानों ने उन्हें अन्यत्र शिफ्ट करने की गुहार लगाई है.