स्कूल से निकालने पर तान दिया तमंचा, प्रिंसिपल पर चला दी गोली, पहले लाया था तलवार
Advertisement

स्कूल से निकालने पर तान दिया तमंचा, प्रिंसिपल पर चला दी गोली, पहले लाया था तलवार

धौलपुर जिले (Dholpur News) के सदर थाना क्षेत्र के निजी शिक्षण संस्थान में पूर्व नाबालिग छात्र ने पिस्टल से फायर कर दिया. 

स्कूल के अन्य स्टाफ ने घेराबंदी कर पूर्व छात्र को दबोच लिया.

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर जिले (Dholpur News) के सदर थाना क्षेत्र के निजी शिक्षण संस्थान में पूर्व नाबालिग छात्र ने पिस्टल से फायर कर दिया. फायरिंग में संस्था प्रधान बाल-बाल बच गया. गोली की आवाज से विद्यालय में सनसनी फैल गई. संस्था के अन्य स्टाफ ने छात्र को पिस्टल के साथ घेराबंदी कर पकड़ लिया. संस्था प्रधान ने सदर थाना पुलिस को सूचित कर छात्र को पुलिस के हवाले कर दिया है.

निजी शिक्षण संस्थान के संस्था प्रधान श्रीभगवान त्यागी ने बताया कि स्कूल का पूर्व नाबालिग छात्र आज शनिवार को स्कूल आ गया. स्कूल पहुंचे छात्र ने पहले एक बच्चे के बारे में पूछा था. उसके बाद छात्र ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया. जब संस्था प्रधान ने विरोध किया तो अवैध पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी. जिसमें संस्था प्रधान बाल-बाल बच गए. गोली की आवाज से स्कूल परिसर में सनसनी फैल गई. स्कूल के अन्य स्टाफ ने घेराबंदी कर पूर्व छात्र को दबोच लिया. 

यह भी पढ़ें: बॉर्डर पर 'शाह' की हुंकार, तनोट माता मंदिर में की पूजा, यहां देखिए तस्वीरें

साल भर पहले काट दी थी टीसी
वह सालभर पहले तक इसी स्कूल का स्टूडेंट था. आए दिन उपद्रव शरारत किया करता था. इसकी वजह से उसकी टीसी काट दी गई थी. स्कूल के प्रिंसिपल ने बताया कि छात्र एक साल पहले उनके स्कूल में दसवीं में पढ़ता था. पढ़ाई के दौरान उपद्रव करने पर कई टीचर्स ने उसकी शिकायत की. इसके बाद टीसी काट स्कूल से निकाल दिया गया. जिससे वजह से ही नाराज हो गया. एक दिन वह तलवार लेकर स्कूल पहुंचा था. तब परिवार को बुलाकर समझाया दिया था फिर छोड़ दिया गया था. उसके बाद छात्र ने फिर से स्कूल में घुस कर संस्था प्रधान पर अवैध तमंचे से फायर कर दिए.

मामले की सूचना स्थानीय सदर थाना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र एवं पिस्टल को कब्जे में लेकर सदर थाने पहुंचाया. फिलहाल पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है. 

Report: Bhanu Sharma

Trending news