राजस्थान से हरियाणा गो वंशों को बेचने ले जा रहा था तस्कर, फंस गया पुलिस की घेराबंदी में तो खुल गई सारी पोल
Advertisement

राजस्थान से हरियाणा गो वंशों को बेचने ले जा रहा था तस्कर, फंस गया पुलिस की घेराबंदी में तो खुल गई सारी पोल

जिले की कामां थाना पुलिस ने गो तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए 15 गोवंश को मुक्त करा कर एक गो तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

गो तस्करों से 15 गोवंश कराए मुक्त, एक गो तस्कर को किया गिरफ्तार.

भरतपुर: जिले की कामां थाना पुलिस ने गो तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए 15 गोवंश को मुक्त करा कर एक गो तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है. कामां थाने के एएसआई श्रीचंद ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की कामां क्षेत्र के उदाका गांव के जंगल से पैदल कुछ गो तस्कर गोवंश ले जा रहे हैं. सूचना के बाद पुलिस टीम मुखबिर के बताए हुए स्थान पर पहुंची. जहां जंगल में देखा कि एक व्यक्ति पैदल-पैदल गोवंश को ले जा रहा है.

पुलिस को देखकर गो तस्कर ने भागने का प्रयास किया. तो पुलिस ने घेराबंदी कर गो तस्कर हसन मोहम्मद पुत्र रहमत निवासी सहार का नगला थाना बरसाना उत्तर प्रदेश मथुरा को मौके पर ही दबोच लिया.

यह भी पढ़ें- शादी समारोह से 10 साल की बच्ची को जंगल ले गया हवसी युवक, किया गंदा काम, रोती-बिलखती पहुंची पीड़िता

जिससे गोवंश के बारे में पूछताछ की गई तो उसने बताया कि गोवंश को उत्तर प्रदेश के हाथिया थाना बरसाना के जंगलों से पकड़ा है, जिन्हें बेचने के लिए हरियाणा ले जा रहा हूं. पुलिस ने गो तस्कर को गिरफ्तार कर 15 गोवंश, 6 गाय नौ बछड़े को मुक्त करा कर कलावटा गांव स्थित श्रीकृष्ण गोशाला भिजवा दिया गया.

Report-Devendra Singh

Trending news