close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भरतपुर: पुलिस पर पथराव कर आरोपी को छुड़ा ले गए ग्रामीण, 40 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मारपीट समेत हत्या प्रयास के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को जुरहरा पुलिस (Jurhera Police) उसके गांव पकड़ने गई. यहां पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया लेकिन उसके परिजन और अन्य ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर आरोपी को पुलिस गिरफ्त से छुड़ाकर भगा दिया. इस पथराव में दो पुलिसकर्मियों के हल्की चोटें भी आई हैं.

भरतपुर: पुलिस पर पथराव कर आरोपी को छुड़ा ले गए ग्रामीण, 40 के खिलाफ मुकदमा दर्ज
इस पथराव में दो पुलिसकर्मियों के हल्की चोटें भी आई हैं.

देवेंद्र सिंह, भरतपुर: मारपीट समेत हत्या प्रयास के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को जुरहरा पुलिस (Jurhera Police) उसके गांव पकड़ने गई. यहां पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया लेकिन उसके परिजन और अन्य ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर आरोपी को पुलिस गिरफ्त से छुड़ाकर भगा दिया. इस पथराव में दो पुलिसकर्मियों के हल्की चोटें भी आई हैं.

दरअसल, भरतपुर के जुरहरा थाने में दर्ज मारपीट सहित हत्या प्रयास के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी शाहिद को पुलिस पकड़ने के लिए उसके गांव गई थी. यहां पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया. इसी दौरान उसके परिजन और अन्य ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर आरोपी शाहिद को पुलिस से छुड़ाकर भगा दिया.

पथराव में हेड कांस्टेबल रविंद्र सिंह और कांस्टेबल लोकेश कुमार को हल्की चोटें आई हैं. पुलिस ने 12 नामजद तथा 40-45 अन्य ग्रामीणों के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालकर आरोपी को भगा देने का मामला दर्ज किया है. 

मेवात क्षेत्र में अपराधियों के हौंसले किस तरह बुलंद हैं, ये घटना बताती है. बता दें कि ये कोई पहली घटना नहीं है. यहां आए दिन इस तरह की घटनाएं देखने को मिल जाती हैं. यही वजह है कि मेवात क्षेत्र के थानों पर पुलिसकर्मियों की काफी कमी है.