विधायक के खिलाफ अपशब्द बोलने पर समर्थक उतरे सड़कों पर, किया प्रदर्शन
Advertisement

विधायक के खिलाफ अपशब्द बोलने पर समर्थक उतरे सड़कों पर, किया प्रदर्शन

पूर्व दस्यु जगन गुर्जर द्वारा वीडियो वायरल कर विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले विधायक के समर्थक आक्रोशित होते नजर आये जिसको लेकर उन्होंने प्रदर्शन किया.  धौलपुर जिले की बाड़ी विधानसभा के विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का वीडियो

विधायक के खिलाफ अपशब्द बोलने पर समर्थक उतरे सड़कों पर, किया प्रदर्शन

Bari: पूर्व दस्यु जगन गुर्जर द्वारा वीडियो वायरल कर विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले विधायक के समर्थक आक्रोशित होते नजर आये जिसको लेकर उन्होंने प्रदर्शन किया. 

धौलपुर जिले की बाड़ी विधानसभा के विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का वीडियो वायरल होने पर नाराज विधायक समर्थकों ने पुलिस और प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया और जगन गुर्जर की गिरफ्तारी की शीघ्र अति शीघ्र मांग की.

जगन गुर्जर द्वारा बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा को धमकी और भद्दी गालियां देने का वीडियो वायरल होने के बाद रविवार को सैंपऊ में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और सर्व समाज के लोग विधायक के पक्ष में एकजुट हो गए. जिन्होंने बदमाश जगन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सैंपऊ कस्बे के धौलपुर मार्ग से उपखंड कार्यालय तक रैली निकाली और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा. 

यह भी पढ़ें: Bari: डकैत गुर्जर को विधायक की चेतावनी बोेले- मां का दूध पीया है तो...

जिसमें बदमाश जगन गुर्जर को 10 दिन में गिरफ्तार करने की मांग की है. साथ ही चेतावनी दी है कि यदि 10 दिन में बदमाश की गिरफ्तारी नहीं होती है तो आंदोलन किया जाएगा. इस तरह एक बदमाश द्वारा एक विधायक को एवं वर्तमान और पूर्व पुलिस अधीक्षक को भद्दी गालियां देकर वीडियो वायरल करना अशोभनीय है. लोगों ने इस घटना की निंदा की है. ज्ञापन में बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा की सुरक्षा भी बढ़ाने की मांग की गई है. सैंपऊ एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर पूर्व डकैत जगन गुर्जर को गिरफ्तार करने की मांग की गई. 

गौरतलब है कि शनिवार को पूर्व दस्यु जगन गुर्जर ने सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में मलिंगा के खिलाफ गाली-गलौज कर अशोभनीय व आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी. जिसपर विधायक के समर्थक सैकड़ों की तादाद में जमा हो गए. कस्बे के मुख्य बाजार में नारेबाजी करते हुए प्रशासन और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया. समर्थकों ने बताया कि गिर्राज मलिंगा तीन बार के चुने हुए प्रतिनिधि हैं.

यह भी पढ़ें: मैं मर्द हूं , नहीं डरता बदमाशों से - गिर्राज सिंह मलिंगा

जगन गुर्जर ने उनकी छवि को अशोभनीय भाषा का प्रयोग कर धूमिल किया है. विधायक समर्थकों ने कहां के जगन गुर्जर अपराधी है. इसके खिलाफ पुलिस प्रशासन को कड़ी और कठोर कार्रवाई करनी चाहिए. विधायक के खिलाफ की गई आपत्तिजनक टिप्पणी से विधानसभा क्षेत्र के लोगों में भारी आक्रोश है. एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन प्रेषित कर पूर्व दस्यु डकैत जगन गुर्जर को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग रखी गई है. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा अगर पुलिस ने 10 दिन के अंतर्गत कार्रवाई नहीं की, तो सड़कों पर उतर कर पुलिस और प्रशासन के खिलाफ उग्र आंदोलन किया जाएगा.

Reporter - Prmod Mudgal

Trending news